August 8, 2022

इस मशहूर सिंगर ने खोया अपना बच्चा, मिसकैरेज के बाद इमोशनल पोस्ट शेयर कर की ये रिक्वेस्ट

wp-header-logo-260.png

हॉलीवुड की मशहूर सिंगर और पॉपस्टार ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) ने शनिवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए एक दिल तोड़ने वाली अनाउंसमेंट की। यह खबर उनके चाहने वालों के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं है। पॉपस्टार ने कहा कि उनकी सरप्राइज प्रेग्नेंसी जिसके बारे में उन्होंने पिछले महीने घोषणा की थी उनका मिसकैरेज हो गया। 40 वर्षीय सिंगर ने अपने मंगेतर सैम असगरी के साथ एक पोस्ट में लिखा, “यह हमारे लिए बेहद दुख की बात है कि हमें यह घोषणा करनी पड़ रही है कि हमने प्रेगनेंसी के शुरुआती दिनों में अपने मिरैकल बेबी को खो दिया है।”
A post shared by Britney Spears (@britneyspears)
ब्रिटनी ने आगे कहा, “ये किसी भी पेरेंट्स के लिए दुख की घड़ी है और शायद हमें अनांउसमेंट के लिए थोड़ा और इंतजार करना चाह‍िए था। हम गुडन्यूज शेयर करने के लिए ओवर एक्साइटेड थे और हमने आपको बता दिया था। अब एक-दूसरे के लिए हमारा प्यार ही हमारी ताकत है और हम अपने खूबसूरत पर‍िवार को बढ़ाने की कोश‍िश जारी रखेंगे। हम आपके सपोर्ट के लिए आभारी हैं और इस मुश्क‍िल घड़ी में आपसे प्राइवेसी की रिक्वेस्ट करते हैं।”
A post shared by Britney Spears (@britneyspears)
गौरतलब है कि स्पीयर्स ने 11 अप्रैल को एक इंस्टाग्राम पोस्ट में प्रेगनेंसी की घोषणा करते हुए कहा था, “तो मैंने प्रेगनेंसी का परीक्षण किया … और मैं मां बनने वाली हूं।” एक्ट्रेस ने बताया था कि कैसे उन्होंने शुरूआती दिनों में काफी दर्द का सामना किया और इस दर्द को भयानक कहा था। गौरतलब है कि ब्रिटनी स्पीयर्स हमेशा सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा देती है क्योंकि वह आए दिन अपनी तस्वीरे पोस्ट करती हैं जो काफी बोल्ड होता है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author