July 1, 2022

Video : सत्ता से बेदखल होने पर एक्स वाइफ का इमरान पर बाउंसर, बॉलीवुड या कपिल शर्मा शो ज्वाइन करने की दी सलाह

wp-header-logo-305.png

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) सत्ता से बेदखल हो चुके हैं। जहां सोशल मीडिया पर मीम्स वायरल हो रहे हैं वहीं इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान (Reham khan) भी आए दिन चुटकी ले रही हैं। इस बार उन्होंने कहा कि सत्ता हाथ से जाने के बाद इमरान को बॉलीवुड (Bollywood) ज्वाइन कर लेना चाहिए क्योंकि वह ऑस्कर विनिंग परफॉरमेंस कर सकते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि इमरान खान कॉमेडी भी अच्छा कर सकते हैं।
पाकिस्तान के पूर्व पीएम को बॉलीवुड में शामिल होना चाहिए
Reham Khan (Imran Khan’s Ex wife) said, he should be given chance in Bollywood. He have good comedian tallent. As Paji (Navjot Singh Sidhu) place is vacant in Kapil Sharma Show, he can be place there. He have good friendship with Paji and he also started Poetry, she said.

???????????? pic.twitter.com/B8GBl93DfT
जी हां, रेहम खान ने अपने हालिया साक्षात्कार में सुझाव दिया कि पाकिस्तान के पूर्व पीएम को बॉलीवुड में शामिल होना चाहिए। इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी कहा कि वह कपिल शर्मा के कॉमेडी शो (Kapil Sharma show) के लिए परफेक्ट हैं। उनके इंटरव्यू की यह क्लिपिंग ट्विटर पर वायरल हो रहा है और लोग खूब मजे ले रहे हैं। एक रिपोर्टर से बात करते हुए वीडियो में रेहम ने कहा, “…वह बहुत भावुक हो गए और मैं चाहती हूं कि इंडिया बॉलीवुड में उनके लिए जगह बनाए। वह ऑस्कर विनिंग प्रदर्शन दे सकते हैं। इन दिनों हॉलीवुड भी बॉलीवुड को जगह दे रहा है।”

कपिल शर्मा के शो को भी ज्वाइन कर सकते हैं इमरान
जब उनसे पूछा गया कि वह बॉलीवुड में इमरान खान को किस भूमिका में देखना चाहती हैं, एक्टर या विलेन। इस सवाल पर उन्होंने कहा, “यह उनकी इच्छा है। विलेन को एक्टर्स की तुलना में अधिक लोकप्रियता मिलती है लेकिन मुझे लगता है कि उनके पास कॉमेडी टैलेंट भी है … वह कपिल शर्मा के शो को भी ज्वाइन कर सकते हैं क्योंकि पाजी (नवजोत सिंह सिद्धू) की सीट खाली है।” उन्होंने कहा, “उन्होंने शेरो शायरी करना शुरू कर दिया है, कल भी एक शेर सुना था। उनकी पाजी (सिद्धू) से बहुत अच्छी दोस्ती है, इसलिए वह उनके साथ सीट साझा कर सकते हैं।”
इमरान खान को 9 अप्रैल को संसद में अविश्वास प्रस्ताव पास होने के बाद सत्ता से बेदखल कर दिया गया था। 342 सदस्यीय राष्ट्रीय सभा में से 174 सदस्यों ने उनके खिलाफ मतदान किया। शहबाज शरीफ तब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के रूप में चुने गए थे।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source