August 15, 2022

RR vs GT: राजस्थान के खिलाफ पांड्या का चलेगा बल्ला! यहां जानें मैच से जुड़ी पूरी DETAIL

wp-header-logo-296.png

खेल। आईपीएल (IPL) लीग में आज 24 वां मुकाबला खेला जाएगा। इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस ( (RR vs GT) के बीच भिड़ंत होगी। इस मुकाबले से पहले सभी फैंस की नजरें गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या पर टिकी होंगी। क्योंकि उनका बल्ला राजस्थान के खिलाफ जमकर चलता है। वह राजस्थान के खिलाफ बल्ले और गेंद दोनों से ही अच्छा प्रदर्शन करते हैं। अगर उनके पिछले रिकॉर्ड पर नजर डाली जाए तो हार्दिक राजस्थान के खिलाफ न सिर्फ बल्ले से बल्कि गेंद से भी उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है। इस बार हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) नई टीम गुजरात की कमान संभाल रहे हैं। ये देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा की वह आज के मुकाबले में क्या कमाल करेंगे।

राजस्थान के खिलाफ पांड्या का प्रदर्शन

राजस्थान के खिलाफ अब तक हार्दिक पांड्या ने 8 मैच खेले हैं। इस दौरान उनके बल्ले से शानदार स्ट्राइक रेट से 186 रन भी निकले हैं। अगर एवरेज की बात करें तो 62 का रहा है। राजस्थान के खिलाफ हार्दिक पंड्या में गेंदबाजी भी बड़ी शानदार की है। उन्होंने राजस्थान के 4 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया है। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार एक दूसरे के खिलाफ खेलती नजर आने वाले हैं। ऐसे में देखना बड़ा दिलचस्प होगा की कौन सी टीम किस पर भारी पड़ने वाली है।

पंड्या बना सकते हैं ये रिकॉर्ड

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या टी20 क्रिकेट में 100 कैच पूरी करने से केवल 2 कैच ही दूर हैं। जबकि आईपीएल में 50 विकेट पूरे करने से 5 विकेट दूर हैं। वैसे तो इस सीजन में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है। कई मौकों पर अपनी टीम को अहम जीत दिलाई है। एक बार फिर से हार्दिक की तरफ से सभी को शानदार प्रदर्शन की उम्मीद है। बता दें कि, राजस्थान और गुजरात के बीच मुकाबला आज यानी 14 अप्रैल को शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author