May 27, 2022

Lock Upp में होगी शहनाज गिल की एंट्री, कंगना के शो में आएगा नया ट्विस्ट

wp-header-logo-309.png

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का विवादित रियलिटी शो ‘लॉकअप’ (Lock Upp) शुरू होने के बाद से ही खूब सुर्खियां बटोर रहा है। दर्शकों को हर दिन कुछ नया देखने को मिलता है। शो आए दिन चर्चा में है। कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई हो या शॉकिंग एलिमिनेशन शो को और दिलचस्प बनाने में मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इस बीच शो को थोड़ा और दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स ने बड़ा फैसला लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) की कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के शो में आने की संभावना है।
A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)
रिपोर्ट्स की माने तो शहनाज गिल ‘लॉकअप’ में कैदी के रूप में नहीं, बल्कि जेलर के रूप में प्रवेश कर रही हैं। खैर, अगर ये सच है तो वाकई में यह लॉकअप और शहनाज के फैन्स के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है। ‘बिग बॉस 13’ के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत के बाद लोग शहनाज को ज्यादा से ज्यादा पर्दे पर देखना चाहते हैं। शुक्ला की मौत के बाद शहनाज ने खुद को आइसोलेट कर लिया था लेकिन आजकल वह अपने परिवार और चाहने वालों के साथ अच्छा समय बिता रही हैं।
A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)
शहनाज की बहुत बड़ी फैन फोलोविंग हैं और इसलिए निर्माताओं ने उन्हें अपने शो में लाने का फैसला किया है। इससे पहले करण कुंद्रा (Karan Kundrra) इस शो में एक जेलर के रूप में नजर आए थे। करण के ‘लॉकअप’ में जेलर के रूप में प्रवेश करने के तुरंत बाद, शो की टीआरपी में उछाल हुआ। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि अगर शहनाज जेलर बनकर आती हैं तो टीआरपी और बढ़ जाएगी।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source