November 27, 2022

IWL 2022: आज से शुरू होगा भारतीय महिला लीग फुटबॉल टूर्नामेंट, इन टीमों के बीच होगी टक्कर

wp-header-logo-302.png

खेल। दो साल के कोरोना (Corona) महामारी के बाद भारतीय महिला लीग (IWL 2022) फुटबॉल टूर्नामेंट की शुरुआत आज से होने जा रही है। लीग के 5वें सीजन के पहले मुकाबले में कोलकाता की एसएसबी महिला एफसी और हैंस एफसी के बीच मुकाबला खेला जाएगा।
मुकाबले में एसएसबी (SSB) कोच जूलियट मिरांडा (Juliet Miranda) अच्छी शुरुआत को लेकर खुश नजर आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि, विजेता संयोजन अभी भी हमारे साथ मौजूद है, क्योंकि टीम पिछले महीने कलकत्ता महिला लीग जीतकर आई थीं। उन्होंने आगे कहा कि पहला मुकाबला हमेशा कड़ी टक्कर वाला होता है। हम इसे बिल्कुल भी हल्के में नहीं लेंगे। हम आगामी मुकाबले के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

हाल ही में दिल्ली (Delhi) महिला लीग चैंपियन हैंस एफसी मैच से पहले काफी अच्छी लय में दिख रही है। टीम के सभी खिलाड़ी लगातार अभ्यास करने में लगे हैं। मुख्य कोच अरुण मिश्रा ने बताया कि ओडिशा पहुंचने से पहले दिल्ली में हमारा 15-20 दिवसीय शिविर बड़ा ही अच्छा था। वहीं सभी खिलाड़ी हीरो आईडब्ल्यूएल में अपने प्रदर्शन को दिखाने के लिए फिट और तैयार नजर आ रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि हम पहली बार एसएसबी के खिलाफ खेलने उतरेंगे, इसलिए हम अपने शानदार प्रदर्शन को जारी रखना चाहेंगे। हम यहां मुकाबले जीतने के लिए आए हैं और अपने पहले मुकाबले में उम्मीद करते हैं कि,अच्छा प्रदर्शन कर मैच को जीतें।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author