August 14, 2022

सात नहीं बल्कि चार फेरे लेकर एक-दूजे के हुए रणबीर और आलिया, क्या अधूरी है शादी

wp-header-logo-306.png

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आखिरकार पति-पत्नी के रूप में एक-दूजे के हो चुके हैं। अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की ‘ब्रह्मास्त्र’ (brahmastra) के सेट पर शुरू हुआ उनका रोमांस आखिरकार शादी में परिणत हुआ। आलिया और रणबीर ने 14 अप्रैल को दोस्तों और परिवार के बीच एक अंतरंग समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शादी में होने वाले पारंपरिक सात फेरे के विपरीत, कपल ने सिर्फ चार फेरे लिए हैं? आमतौर पर शादी में सात फेरे लिए जाते हैं।
A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)
इस इंटिमेट वेडिंग में कई बॉलीवुड हस्तियों की उपस्थिति देखी गई। इनमें रणबीर की चचेरी बहनें करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान भी शामिल थीं, जो अपने पति सैफ अली खान के साथ पहुंचीं। शादी में रणबीर की बहन के साथ-साथ आलिया के भाई-बहन भी मौजूद थे। शादी के बाद, आलिया के भाई राहुल भट्ट ने खुलासा किया कि इस कपल ने पारंपरिक सात फेरे नहीं लिए, बल्कि सिर्फ चार फेरे लिए हैं।
A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)
उन्होंने कहा कि शादी में भाइयों की जरूरत होती है और उन्होंने पूरी शादी को ध्यान से समझा है। उन्होंने कहा कि पंडित ने प्रत्येक फेरा का महत्व समझाया। उन्होंने कहा, “एक होता है धर्म के लिए, एक होता है संतान के लिए, तो यह वास्तव में अलग था। हम इससे अवगत नहीं हुए हैं. मैं कई जातियों के घर से आता हूं। तो, यह आकर्षक था। शादी के लिए 7 फेरे नहीं बल्कि 4 फेरे थे। और मैं सभी 4 फेरे के दौरान था।”

A post shared by Alia Bhatt ????☀️ (@aliaabhatt)
आलिया ने अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए कहा, “आज, अपने परिवार और दोस्तों से घिरे, घर पर… हमारी पसंदीदा जगह पर, जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं। वहां हमने शादी कर ली। पिछले कुछ सालों से हमने कई यादें इकट्ठा की हैं, अब हम एक साथ और अधिक यादें बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते … यादें जो प्यार, हंसी, चुप्पी, मूवी नाइट्स, झगड़े, प्रसन्नता से भरी हों। हमारे जीवन के इस महत्वपूर्ण समय में प्यार देने के लिए धन्यवाद। आपके इस प्यार की वजह से हमारा यह खास पल और भी खास बन गया। लव, रणबीर और आलिया।”

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author