June 4, 2023

भिवानी कांडः नासिर-जुनैद के मर्डर के आरोपी मोनू राणा और गोगी गिरफ्तार, 10-10 हजार का था इनाम

wp-header-logo-581.png

भरतपुर। हरियाणा के भिवानी में गो-तस्करी के शक में बोलेरो गाड़ी सहित जिंदा जलाए गए राजस्थान में भरतपुर जिले के जुनैद और नासिर हत्याकांड मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। शुक्रवार को पुलिस ने इस हत्याकांड के दो मुख्य आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दोनों को उत्तराखंड से राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार किया। मोनू राणा और गोगी दोनों ही नासिर और जुनैद की किडनैपिंग और फिर उन्हें जलाकर मार देने के मामले के आरोपी हैं
दोनों आरोपियों पर 10-10 हजार का था इनाम
भरतपुर पुलिस ने दोनों आरोपियों पर 10-10 हजार का इनाम भी घोषित कर रखा है। मोनू राणा और गोगी नासिर और जुनैद के अपहरण और हत्या के मामले में वांछित थे। शुक्रवार को पुलिस ने इन्हें धर दबोचा।
क्या है मामला
आपको बता दें कि 16 फरवरी को हरियाणा में भिवानी जिले के बरवास में बोलेरो गाड़ी की पिछली सीट पर जुनैद (35) और नासिर (28) जिंदा जले मिले थे। यह जुनैद के रिश्तेदार इस्माइल ने भरतपुर जिले के गोपालपुरा पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि दोनों 15 फरवरी की शाम को बोलेरो में गांव से निकले थे। अगले दिन दोनों के शव बोलेरो सहित जले हुए मिले थे। दोनों मृतकों के स्वजनों ने इस मामले में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का हाथ होने की बात कही थी।
दोनों आरोपी चल रहे थे फरार
इस मामले में मोनू और गोगी मुख्य आरोपी थे। दोनों ही फरार चल रहे थे। भिवानी में राजस्थान के युवकों की हत्या हुई थी, जिसको देखते हुए हरियाणा और पंजाब पुलिस दोनों मिलकर इस मामले की जांच कर रही थी।
अपहरण कर की थी हत्या
पुलिस प्रवक्ता ने दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर जानकारी देते हुए कहा, राजस्थान की पुलिस ने दोनों आरोपी मोनू राणा और गोगी को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों ही नासिर और जुनैद के अपहरण करने फिर उनकी हत्या किए जाने के मामले में वॉन्टेड थे।
 


राजस्थान विधानसभा चुनावों में किस पार्टी की बनेगी सरकार ?

View Results
Enter your email address below to subscribe to our newsletter

source