July 1, 2022

Birthday Special : इन ब्लॉकबस्टर्स फिल्मों को आलिया भट्ट ने ठुकराया, वजह जानकर खा जाएंगे झटका

wp-header-logo-276.png

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक हैं। अपने बबली अंदाज और स्टाइल स्टेटमेंट से एक्ट्रेस लोगों के दिलों पर राज करती हैं। अपनी हर फिल्म से लोगों के दिलों पर छाप छोड़ने वाली आलिया आज अपना जन्मदिन (Alia Bhatt) मना रही है। आलिया भट्ट करियर की शुरुआत से ही एक्टिंग स्किल्स से दर्शकों को प्रभावित करती रही हैं। अपने करियर में उन्होंने इंडस्ट्री को कई अच्छी फिल्में दी हैं लेकिन कई प्रोजेक्ट्स को एक्ट्रेस ठुकरा चुकी है। उन्होंने कई ऐसी नामी फिल्मों को करने से मन किया था जिसका मलाल एक्ट्रेस को हुआ ही होगा। इन फिल्मों में से कई ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाई है। तो आइये जानते हैं कि किन फिल्मों आलिया को कर चुकी हैं रिजेक्ट।
शेरशाह (Shershaah)
कियारा आडवानी और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर यह फिल्म आलिया ने मन कर दिया था। रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म को रेजेक्ट्स करने के पीछे उनका बिजी शेड्यूल था। यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी।
नीरजा (Neerja)
रिपोर्ट्स की माने तो नीरजा भनोट की बायोपिक के लिए सोनम कपूर पहली पसंद नहीं थीं। इस फिल्म के लिए आलिया को पहले अप्रोच किया गया था लेकिन निर्माता आलिया की हाइट को लेकर राजी नहीं थे। उन्हें लगा कि आलिया एक एयर-होस्टेस के किरदार के लिए काफी छोटी हैं।
राब्ता (Raabta)
कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत स्टारर यह फिल्म काफी औसत फिल्म थी। आलिया अब तक इस सवाल को अनसुना करती आ रही हैं कि आखिर उन्होंने इस फिल्म को आखिरी वक्त में क्यों ठुकरा दिया। वहीं रिपोर्ट्स की माने तो ऐसी अफवाहें हैं कि वह सुशांत के साथ काम नहीं करना चाहती थीं।
गोलमाल अगेन (Golmaal Again)
रोहित शेट्टी की ‘गोलमाल 4’ हिट रही है। इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा से पहले रोहित शेट्टी ने आलिया भट्ट से संपर्क किया, लेकिन पब्लिक अनाउंसमेंट से कुछ हफ्ते पहले ही वह पीछे हट गईं।
साहो (Saaho)
सुपरस्टार प्रभास की ‘साहो’ को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली और यह कमाई के मामले में एक सफल फिल्म थी। प्री-प्रोडक्शन चरण के दौरान आलिया निर्माताओं के साथ बातचीत कर रही थीं, लेकिन कम स्क्रीनटाइम के कारण उन्होंने इसे छोड़ दिया।
ठग्स ऑफ हिंदोस्तान (Thugs of Hindostan)
अमिताभ बच्चन और आमिर खान अभिनीत इस मल्टी-स्टारर ड्रामा को पहले आलिया को ऑफर किया गया था लेकिन उन्होंने इस फिल्म का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source