September 25, 2022

'द कपिल शर्मा शो' पर 'The Kashmir Files' के प्रमोशन को लेकर अनुपम खेर ने खोला राज, जानिए क्या है असली सच्चाई

wp-header-logo-277.png

‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) फिल्म और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को लेकर कंट्रोवर्सी लगातार जारी है। कॉमेडियन ट्रोल करने वालों के निशाने पर बने हुए हैं। वहीं अब अनुपम खेर (Anupam Kher) हाल ही में मीडिया से अपनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के बारे में बात करते हुए एक बड़ा खुलासा किया। टॉक शो पर सीनियर एक्टर ने स्पष्ट किया कि कपिल ने उन्हें दो महीने पहले ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma show) में इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए आमंत्रित किया था, लेकिन उन्होंने (अनुपम) ने इनकार कर दिया क्योंकि फिल्म एक कॉमेडी शो पर चर्चा के लिए एक गंभीर है।
Thank you paji ⁦⁦@AnupamPKher⁩ for clarifying all the false allegations against me ❤️???? और उन सब दोस्तों का भी शुक्रिया जिन्होंने बिना सच जाने मुझे इतनी मोहब्बत दी ???? खुश रहिए, मुस्कुराते रहिये ???? #thekapilsharmashow #Isupportmyself ???? pic.twitter.com/hMxiIy9W8x
कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उस वीडियो की एक क्लिप साझा की और अनुपम खेर को उनके खिलाफ ‘झूठे आरोपों’ को स्पष्ट करने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा, “मेरे खिलाफ सभी झूठे आरोपों को स्पष्ट करने के लिए धन्यवाद पाजी अनुपम खेर और सभी दोस्तों का भी शुक्रिया जिन्होंने बिना सच्चाई जाने मुझे अपार प्यार दिया। खुश रहिये और मुस्कुराते रहिये।”

दरअसल एक प्रशंसक ने निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) से टीकेएसएस पर फिल्म का प्रचार नहीं करने का कारण पूछा था, जिस पर निर्देशक ने जवाब दिया था कि चूंकि उनकी फिल्म में कोई कॉमर्सियल स्टार कास्ट नहीं है, इसलिए उन्हें आमंत्रित नहीं किया गया था। जिसके बाद एक यूजर ने इस फिल्म का प्रमोशन नहीं करने पर कपिल से सवाल किया था। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कॉमेडियन ने कहा, “यह सच नहीं है राठौर साहब, आपने पूछने की परवाह की, इसलिए , मैंने जवाब दिया। उन लोगों को स्पष्टीकरण देना व्यर्थ है, जो पहले से ही इसे सच मान चुके हैं। एक अनुभवी सोशल मीडिया उपयोगकर्ता के रूप में बस एक सुझाव दे सकता हूं कि आज के सोशल मीडिया की दुनिया में कभी भी एकतरफा कहानी पर विश्वास न करें धन्यवाद।”
सोशल मीडिया पर #BoycottKapil ट्रेंड कर रहा है। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब कपिल विवादों में हैं। फिल्म की बात करें तो ‘द कश्मीर फाइल्स’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। यह फिल्म कश्मीरी पंडितों के साथ अन्याय पर बनी फिल्म है। फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती नजर आ रहे हैं जिनके अभिनय की खूब सराहना की जा रही है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author