October 3, 2022

झालावाड़ में दिखा राजे का जबरदस्त क्रेज, बाजार में चूड़ियां खरीदने पहुंची तो जनता ने समर्थन में लगाए नारे

wp-header-logo-266.png

झालावाड़। सोचिए ! जब कोई बड़ी हस्ती अचानक लोकल बाजार में पहुंच जाए तथा खरीददारी करने लगे तो जनता की क्या प्रतिक्रिया होगी। ऐसा ही कुछ हुआ सोमवार को झालावाड़ के बाजार में, जहां अचानक पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे चूड़ियों की दुकान पर पहुंच गई और हरे व लाल रंग की चूड़ियां खरीदने लगी। उन्हें लोकल बाजार में खरीददारी करते देख लोगों का जमावड़ा लग गया तथा देखते ही देखते कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ पड़ा।
इस दौरान अपनी नेता को भाजपाई रंग की चूड़ियां खरीदते देख कार्यकर्ताओं में भी उत्साह दौड़ गया और हर तरफ वसुंधरा राजे के समर्थन में नारे लगने लगे। लोगों में उत्साह इतना गजब का था कि- ‘केसरिया में हरा-हरा, राजस्थान में वसुन्धरा।’ की गूंज हर तरफ सुनाई देने लगी। इस पर राजे ने कार्यकर्ताओं को यह नारा लगाने के लिए मना किया, लेकिन फिर भी कार्यकर्ता यह नारा लगातार लगाते रहे। जिसके बाद राजे ने डांट लगाकर वहां मौजूद कार्यकर्ताओं को चुप कराया।
आपको बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सोमवार को झालावाड़ शहर के दौरे पर थी, जहां वे धोकड़े के बालाजी के दर्शन करने जा रही थी। रास्ते में उन्हें जफर भाई चूड़ी वाले की दुकान नज़र आई। उन्होंने क़ाफ़िला रुकवाया और पहुंच गई चूड़ियों की दुकान पर। जहां उन्होंने केसरिया और हरे रंग की चूड़ियां खरीदी। चूड़ियां खरीदने में बाद दुकानदार को जब वे पैसा देने लगी तो वो कहने लगा ‘मैडम आपने झालावाड़ को इतना दिया है, हमें और कुछ नहीं चाहिए।’ पर वे नहीं मानी तथा उन्होंने चूड़ियों के पैसे दिये और बालाजी के दर्शन करने निकल पड़ी।


राजस्थान में कौनसा मुद्दा गहलोत सरकार की असफलता को प्रमाणित करता है ?

View Results


क्या गुर्जर आरक्षण पर गहलोत सरकार द्वारा पारित विधेयक पुराने आश्वासनों का नया पिटारा है ?

View Results
Enter your email address below to subscribe to our newsletter

source

About Post Author