October 3, 2022

इस OTT पर रिलीज होगी 'The Kashmir Files', विवेक अग्निहोत्री का ऐलान- अब कश्मीरी पंडितों पर बनेगी वेब सीरीज

wp-header-logo-275.png

‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म में कश्मीरी पंडितों के दर्द को कुछ इस कदर दिखाया गया है लोग सिनेमाघरों में भावुक हो रहे हैं। अगर फिल्म बड़े पर्दे पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है तो सोचने वाली बात है कि ओटीटी (The Kashmir Files on OTT) प्लेटफॉर्म्स पर कितनी ट्रैफिक होगी। फिल्म को लेकर लगातार बज बना हुआ है। फिल्म की कहानी काफी अलग है जो दर्शकों के दिल को छु रहा है।वहीं अब फिल्म को ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचाने के लिए ओटीटी रिलीज की तैयारी चल रही है।
A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)
सोर्स की माने तो ‘द कश्मीरी फाइल्स’ फिल्म Zee5 या नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। मेकर्स की तरफ से जल्द OTT पर रिलीज किए जाने की तैयारी है। वहीं फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने फिल्म को 700 कश्मीरी पंडितों का एक प्रशंसापत्र कहते हुए कहा कि “उन्हें और उनकी टीम को फिल्म बनाने में चार साल लग गए। ग्लोबल कश्मीरी पंडित डायस्पोरा (जीकेपीडी) ने उन्हें कश्मीरी पंडितों को खोजने में मदद की जो अभी मौजूद है।” उन्होंने कहा कि “इस विषय पर जल्द सीरीज भी बनेगी। उन्होंने दावा किया कि हमारे पास कम से कम 4-5 हजार घंटे का फुटेज है। उन्होंने कहा कि हम इस फुटेज को एक सीरीज की तरह निकालेंगे।

अग्निहोत्री ने कहा, “हमारे पास जो कंटेंट है वह दिल दहला देने वाले हैं। ये मानवीय कहानियां हैं …हम एक सीरीज लेकर आएंगे।” उन्होंने कहा, “फिल्म के लिए लोगों से जो रेस्पोंस मिली वह जबरदस्त है। कश्मीरी पंडितों के बारे में कोई नहीं जानता था। किसी को विश्वास नहीं हुआ कि यह कश्मीरी हिंदुओं के साथ हुआ था।” बॉक्स ऑफिस पर फिल्म रिलीज के सिर्फ 4 दिनों में लगभग 50 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। अक्षय कुमार से लेकर यामी गौतम, कंगना रनौत और अन्य सेलेब्स ने फिल्म की प्रशंसा की है। वहीं कुछ राज्यों में टैक्स-फ्री घोषित किया है। फिल्म में अनुपम खेर (Anupam Kher),पल्लवी जोशी, मिथुन चक्रवर्ती और दर्शन कुमार नजर आ रहे हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author