May 21, 2022

Slap Day Special : बॉलीवुड के वो यादगार थप्पड़ सीन्स जिन्होंने दर्शकों के कर दिए रोंगटे खड़े

wp-header-logo-249.png

प्यार के हफ्ते यानी वैलेंटाइन वीक (Valentine Week) के बाद आज बारी है स्लैप डे (Slap Day) की यानी थप्पड़ दिवस। तो आज हम आपको स्लैप डे के मौके पर बॉलीवुड फिल्मों में कुछ यादगार थप्पड़ सीन्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो दर्शकों के दिलों अपनी अमिट छाप छोड़ गए। कारण चाहे जो भी हो गुस्सा या मस्ती इन थप्पड़ सीन्स ने दर्शकों के रोंगटे खड़े करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। तो आइये सुनते हैं इन आइकोनिक थप्पड़ सीन्स की गूंज।
राज कपूर और नरगिस (Raj Kapoor and Nargis)
फिल्म ‘अनहोनी’ (Anhoni) में बॉलीवुड की सबसे मशहूर जोड़ी राज कपूर और नरगिस के बीच एक थप्पड़ सीन्स फिल्माया गया जिसे काफी आलोचना भी झेलनी पड़ी थी पर ये सीन इंडस्ट्री में यादगार माना जाता है।

शाहरुख खान और अमरीश पुरी (Shahrukh Khan and Amrish Puri)
बॉलीवुड के किंग खान भले ही अमरीश पुरी के हाथ से खाए गए इस ऑनस्क्रीन थप्पड़ को गर्व का पल मानते हो पर उस थप्पड़ की गूंज हर दर्शक के कानों में गूंजती है जिसने ये सुपरहिट फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ (Dilwale Dulhania Le Jayenge) देखी है।

अमिताभ बच्चन और ऋतिक रोशन (Amitabh Bachchan and Hrithik Roshan)
सुपरहिट फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ (Kabhi Khushi Kabhi Gum) में अभिनेता ऋतिक रोशन को भी बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन से जोरदार थप्पड़ खाने का अवसर मिला था। यह सीन आज भी फैंस को जुबानी याद है।

सलमान खान और ऐश्वर्या राय (Salman Khan and Aishwarya Rai)
‘हम दिल दे चुके सनम’ (Hum Dil De Chuke Sanam) में समीर यानी सलमान को नंदिनी यानी ऐश्वर्या से थप्पड़ पड़ता है जो इस खूबसूरत रोमांटिक चेमेस्टरी का एक खास आइकोनिक पल बन गया।

शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी (Shahid Kapoor and Kiara Advani)
फिल्म ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) का यह थप्पड़ सीन फिल्म के किरदार कबीर और प्रीती के बीच फिल्माया गया था जिसे लेकर काफी बवाल भी हुआ था। इन सब विवादों के बावजूद यह थप्पड़ सीन काफी फेमस हुआ।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source