August 14, 2022

Sapna Choudhary Ke Gane: रिलीज हुआ सपना चौधरी का नया गाना, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

wp-header-logo-237.png

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ रही है और मौजूदा समय में आज वो जो भी हैं अपने दम पर हैं। सपना चौधरी आज देसी क्वीन बनकर इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं और यहां तक पहुंचने के लिए सपना को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा था। अपने डांस वीडियो और रील्स से फैंस के दिल पर अमिट छाप छोड़ने वाली देसी क्वीन की फैन फॉलोविंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। इस बीच सपना चौधरी का एक और सांग ‘बिंदणी’ (Bindani) रिलीज हो चुका है और रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी के ओपोजिट के-डी दिखाई दे रहे हैं।
इस गाने पर दोनों जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं वहीं सपना के इस गाने को मनीषा शर्मा और अरविंद ने अपनी आवाज दी है। सपना चौधरी ने गाने के रिलीज होने की फैन्स को जानकारी देते हुए कैप्शन में लिखा, ”बिंदणी’ रिलीज हो चुका है।” इस रील्स में सपना ने व्हाइट और ब्लू पटियाला सूट पहनी नजर आ रही हैं। इस एथनिक ड्रेस में सपना काफी खूबसूरत दिख रही हैं।
A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)
वहीं गाने की बात करें तो डांस करती हुई सपना किसी हूर की परी से कम नहीं लग रही हैं। उनके डांस मूव्स फैंस को दीवाना बनाना के लिए काफी है। इस गाने को सेलेब्रिनो रिकार्ड्स हरयाणवी (Celebrino Records Haryanvi) से 11 फरवरी 2022 को रिलीज किया गया है और इस पर अब तक 10 लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं।
A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)
वैलेंटाइन डे के अवसर पर सपना ने एक वीडियो रील्स शेयर की। इस रील्स में उनके बैक ग्राउंड से आवाज आ रही है, ”जब तक हम आपसे आप करके बात रहे हैं, तब तक आप हैं। वरना हम भी आपके बाप हैं।” इस डायलॉग पर सपना ने जितनी अच्छी लिप्सिंग की है उतनी ही खूबसूरत उनकी अदाएं हैं जो लोगों को काफी पसंद आ रही है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author