June 28, 2022

वैलेंटाइन डे पर विक्रांत मैसी ने लांगटाइम गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर से की शादी, परिवार और दोस्त ही रहे शामिल

wp-header-logo-251.png

दुनियाभर में वैलेंटाइन डे (Valentine day) के दिन प्यार का पर्व मनाया जाता है। लोग इस दिन को अपने प्यार के साथ सेलेब्रेट करते हैं और खुलकर अपने प्यार का इजहार करते हैं। वहीं इस दिन को अनेक सेलेब्स ने पार्टनर के साथ सात जन्मों तक साथ निभाने का वादा किया। इस बीच बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) भी अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर (Sheetal Thakur) के साथ 14 फरवरी शादी कर ली।
A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey)
रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्रांत और शीतल ने रजिस्टर्ड शादी के बंधन में बंध गए। हालांकि इस कपल ने अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट शेयर नहीं की है। विक्रांत मैसी ने नवंबर 2019 में एक प्राइवेट सरेमनी में शीतल ठाकुर से सगाई की थी। एक्टर ने इस बारे में पुष्टि की थी। उन्होंने साझा किया था कि वह सही समय पर शादी की तारीख के बारे में बात करेंगे। दोनों 2015 से लगातार रिलेशनशिप में हैं। रिपोर्ट के मुताबिक 14 फरवरी 2022 को विक्रांत और शीतल ने अपने वर्सोवा स्थित घर पर रजिस्टर्ड मेरेज कर ली। अभी कुछ ही दिन पहले की बात है जब विक्रांत और शीतल ने अपनी शादी की तारीख तय की थी, और यह केवल परिवार के साथ एक गुपचुप तरीके से होने वाला समारोह था।
A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey)
रिपोर्ट्स की माने तो विक्रांत और शीतल 2015 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और 2019 में उनकी रोका सेरेमनी हुई थी। वे 2020 में ही शादी करने वाले थे लेकिन कोरोना के चलते लगातार टालते आ रहे थे। गौरतलब है कि शीतल भी एक एक्ट्रेस हैं वहीं ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ वेब सीरीज में विक्रांत और शीतल ने एक साथ काम किया था। वर्कफ्रंट की बात की जाए तो विक्रांत मैसी ओटीटी प्लेटफार्म की दुनिया के जाने माने चेहरे हैं। इन्होने अपने करियर में मिर्जापुर, क्रिमिनल जस्टिस, ब्रोकन बट ब्यूटीफुल जैसी हिट वेब सीरीजमें काम कर चुके हैं। साथ ही बॉलीवुड में भी काफी एक्टिव है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source