May 27, 2022

पति रितेश से अलग हुईं राखी सावंत, स्टेटमेंट जारी कर ड्रामा क्वीन ने किया एलान

wp-header-logo-239.png

कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) लाइमलाइट में रहना बखूबी जानती हैं। अपने शादी को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाली ड्रामा क्वीन लंबे समय तक अपने पति के बारे में बात करती थी लेकिन लोगों को यही लगता था कि राखी शादीशुदा नहीं हैं और वो सिर्फ सुर्ख़ियों में बने रहने के लिए अपने पति की बात करती है। लंबे इंतजार के बाद राखी सावंत के पति रितेश सिंह (Ritesh Singh) टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 15 पर दिखे । जब से राखी और रितेश ने बिग बॉस के घर में एंट्री की थी सभी ने उनकी प्यारी केमिस्ट्री देखी। वहीं लेटेस्ट पोस्ट से राखी ने अपने फैन्स को चौंका दिया है क्योंकि उन्होंने अपने पति रितेश से अलग होने की घोषणा की है।
A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)
इस बीच 13 फरवरी, 2022 को राखी सावंत ने अपने पति रितेश से अलग होने की घोषणा करते हुए एक लंबा नोट साझा किया। उन्होंने लिखा, “प्रिय प्रशंसक और शुभचिंतक बस इतना कहना चाहते थे कि रितेश और मैंने अलग होने का फैसला किया है। बिग बॉस शो के बाद, बहुत कुछ हुआ है और मैं कुछ चीजों से अनजान थी जो मेरे नियंत्रण से बाहर थीं। हमने उसपर काम करने की कोशिश की है। अपने मतभेदों को दूर किया और चीजों को बेहतर बनाने की की कोशिश की लेकिन मुझे लगता है कि यह सबसे अच्छा है कि हम दोनों सौहार्दपूर्ण तरीके से आगे बढ़ें और हम दोनों अलग-अलग होकर अपने जीवन का आनंद लें। मैं वास्तव में दुखी हूं और मेरा दिल टूटा हुआ हूं लेकिन यह वेलेंटाइन डे से पहले होना था और मुझे यह निर्णय लेना पड़ा। उम्मीद करती हूं कि रितेश के जीवन में सब अच्छा हो और मुझे अभी इस वक्त अपने काम पर फोकस करना है और अपने आप को खुश और हेल्दी रखना है। आप सभी का मुझे समझने और सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया। राखी सावंत!”

बता दें कि राखी सावंत और रितेश की शादी कई कारणों से चर्चा में रही है। हालांकि जिस कारण ने सभी को चौंका दिया था वह तब था जब उसकी पहली पत्नी स्निग्धा प्रिया के साथ शादी की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई थी। राखी सावंत के साथ उनके रिश्ते पर लोगों ने सवाल करना शुरू कर दिया था और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था। तस्वीर में रितेश को लाल रंग की शेरवानी पहने देखा जा सकता है वहीं उनकी पहली पत्नी को रेड और गोल्डन कलर के लहंगे में नजर आयीं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source