July 5, 2022

गंगूबाई काठियावाड़ी पर फूटा कंगना का गुस्सा, आलिया समेत पूर्व प्रधानमंत्री पर किया विवादित कमेंट

wp-header-logo-236.png

बीते दिनों बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म पर तीखा कमेंट किया था और अब उनके निशाने पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (gangubai kathiawadi) आ गयी है। कंगना फिल्म जगत से लेकर राजनीति तक हर मुद्दे पर अपनी बेबाक बयानबाजी से सुर्ख़ियों में रहती हैं। नेपोटिज्म के मुद्दे पर आलिया भट्ट पहले भी कंगना के निशाने पर रही हैं और अब एक बार फिर बॉलीवुड क्वीन को फिल्म गंगूबाई के जरिए मौक़ा मिल गया है। उनके कमेंट के स्क्रीनशॉट और पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।
A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)
अपने पोस्ट में कंगना ने न सिर्फ आलिया भट्ट को घेरा है बल्कि पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू पर भी आपत्तिजनक कमेंट किया है। बता दें हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो फिल्म गंगूबाई में आलिया भट्ट के किरदार की नकल करते हुए और उनके डायलॉग बोलते हुए नजर आ रही हैं। बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है लेकिन यह वीडियो कंगना को नागवार गुजरा और उन्होंने इस पर जमकर अपनी भड़ास निकाली है।
कंगना ने अपने पोस्ट में लिखा, “मासूम बच्ची को मुंह में बीड़ी रखकर घटिया और भद्दे डायलॉग्स बुलवाना और सेक्स वर्कर की नक़ल करवाना क्या जायज है। मासूम उम्र में बच्ची को सेक्स अपील की तरह पेश करके उसके बॉडी लैंग्वेज को इस्तेमाल करना कतई ठीक नहीं हैं। दुनियाभर में सैकड़ों बच्चे इस तरह के बर्ताव से पीड़ित हैं।” कंगना ने अपने पोस्ट में कडेन्ड्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी को भी टैग किया है।

इससे पहले कंगना ने पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू पर भी एक विवादित पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा था, “सरकार को उन पेरेंट्स के खिलाफ भी एक्शन लेना चाहिए जो अपने बच्चों को इस तरह के सेक्सुअलाइज़ प्रमोशन में भेज रहे है। पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू को लड़कियां सप्लाई कर पावर में आने वाली मशहूर वैश्या और दलाल की बायोपिक की प्रमोशन में बच्चों का इस्तेमाल बेहद ही शर्मनाक है। इस पोस्ट में भी स्मृति ईरानी को टैग करके एक्शन लेने की मांग की गयी थी। बाद में पोस्ट डिलीट कर दिया गया पर तब तक इसके स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके थे।
पहला पोस्ट डिलीट करने के बाद कंगना ने एक और पोस्ट किया जिसमे उन्होंने लिखा कि उर्दूवुड के पास आजकल नौटंकियों के जरिए काला धन नहीं आ रहा है शायद इसलिए उन्होंने अब देह व्यापार पर ही फोकस करना शुरू कर दिया है। ये चाहते है की आपकी छोटी बच्ची सेक्स वर्कर और अपराधियों की तरह व्यवहार करें।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source