January 31, 2023

Taarak Mehta Actor Death: तारक मेहता के इस पॉपुलर एक्टर का हुआ निधन, फैंस से लेकर सेलेब्स भी हुए हैरान

wp-header-logo-206.png

तारक मेहता के एक्टर सुनील होलकर 
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma Actor Sunil Holkar: टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्स के निधन की खबर से उनके चाहने वालों को बेहद हैरानी हो रही हैं। तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) के जाने के दुख को लोग अभी तक महसूस कर रहे हैं। इस बीच तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma) फेम सुनील होलकर (Sunil Holkar) का निधन हो गया है। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर में कई टीवी सीरियल्स और मराठी फिल्मों में भी काम किया था। 40 साल की उम्र में एक्टर दुनिया को अलविदा कह चले गए हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सुनील होलकर लीवर सोरायसिस नाम की बीमारी का सामना कर रहे थे। उन्होंने 13 जनवरी को अस्पताल में ही अंतिम सांस ली।
नहीं रहे तारक मेहता शो के एक्टर सुनी होलकर
सुनील अपने पीछे परिवार में अपनी मां, पिता, पत्नी और दो बच्चे को छोड़कर चले गए हैं। अभिनेता लीवर सोरायसिस से पीड़ित थे और अपना इलाज भी करवा रहे थे। बीमारी के मुुश्किल समय में एक्टर का पूरा परिवार उनके साथ खड़ा रहा। मगर उनके यूं चले जाने से तारक मेहता शो के फैंस और हर कोई हैरान हो गया है। सुनील के एक्टिंग करियर की बात करें तो वह कई मराठी फिल्मों में अपने शानदार अभिनय की गहरी छाप छोड़ चुके हैं। एक्टर की आखिरी फिल्म के बारे में बताएं तो उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म ‘गोश्त एक पैठनिची’ में एक्टिंग करते हुए देखा गया था।
सुनील होलकर को पहले हो गया था मौत का आभास
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुनील होल्कर को पहले ही आभास हो गया था कि उनकी तबीयत ज्यादा खराब होती जा रही है। ऐसे में उन्होंने अपने सभी दोस्तों को अपनी ओर से पोस्ट करने के लिए कहा। अपनी आने वाली मौत को सुनील होल्कर ने पहले ही भांप लिथा था और अपने सभी दोस्तों को व्हाट्सएप स्टेटस पर सभी को अलविदा कहते हुए एक खास संदेश शेयर करने के लिए भी कहा था। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि सुनील ने अपने दोस्तों से मिले प्यार के लिए हर किसी का धन्यवाद अदा करना चाहते थे। इसके अलावा यदि उनकी किसी बात से उनके चाहने वालों या दोस्तों को बुरा लगा हो, तो उसके लिए सुनील माफी भी मांगना चाहते थे।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author