January 27, 2023

SS Rajamouli ने स्टीवन स्पीलबर्ग से की मुलाकात, बोले- आखिर मिल ही गए भगवान

wp-header-logo-199.png

एसएस राजमौली और स्टीवन स्पीलबर्ग
SS Rajamouli: मशहूर निर्देशक एसएस राजमौली की पहचान उनकी बनाई फिल्में लोगों के बीच स्थापित करती हैं। आरआरआर फिल्म (RRR Movie) ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने के साथ ही गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड (Golden Globe Award) में भी भारत को खास पहचान दिलाई है। एसएस राजमौली की फिल्म आरआरआर के नाटु-नाटु सॉन्ग (Naatu Naatu Song) ने बेस्ट ओरिजिनल का अवॉर्ड जीत बड़ा इतिहास रच दिया है। इसके बाद से ही लोग उनकी तारीफ आजतक कर रहे हैं। मगर एसएस राजमौली ने एक पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। इसमें उन्होंने अमेरिका के मशहूर निर्माता-निर्देशक और लेखक स्टीवन स्पीलबर्ग (Steven Spielberg) से मुलाकात की फोटोज साझा की है।
राजमौली ने स्टीवन स्पीलबर्ग को बताया भगवान
एसएस राजमौली ने स्टीवन स्पीलबर्ग के साथ फोटोज शेयर कर कैप्शन में उनके लिए खास मैसेज भी लिखा है। राजमौली ने उन्हें भगवान का दर्जा दे डाला है। डायरेक्टर की पोस्ट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि स्टीवन से मिलकर वह कितने ज्यादा खुश हुए हैं। इंस्टग्राम पर राजमौली ने स्टीवन स्पीलबर्ग से मुलाकात करने की कुल दो फोटोज शेयर की है। पहली ही फोटो उनकी खुशी को बयां करने के लिए काफी है। इसमें नजर आ रहा है कि वो स्टीवन को देखकर किसी बच्चे की तरह हैरानी से अपने दोनों हाथ गालों पर रखे दिखाई दे रहे हैं।
राजमौली की फोटोज हुई वायरल
राजमौली की दूसरी फोटो में उनके साथ गोल्डन ग्लोब विजेता संगीतकार एमएम केरावनी भी नजर आ रहे हैं। दोनों मिलकर खुशी से स्टीवन स्पीलबर्ग के साथ फ्रेम में नजर आ रहे हैं। खास बात है कि फोटोज के सोशल मीडिया पर सामने आने के तुरंत बाद फैंस ने कमेंट सेक्शन में पहुंचकर अपनी प्रतिक्रिया भी देनी शुरू कर दी। एसएस राजमौली के एक फैन ने लिखा- ‘सिनेमा का सिनेमा से मिलन।’ वहीं, एक अन्य ने कमेंट में दोनों की तारीफ करते हुए कहा- आप दोनों दिग्गज हैं, जिन्होंने हमारे बचपन को यादगार बना दिया है।
A post shared by SS Rajamouli (@ssrajamouli)
हालांकि, एसएस राजमौली ने फोटोज साझा करते हुए इस बात का खुलासा नहीं किया है कि उनकी मुलाकात स्टीवन स्पीलबर्ग के साथ कहां हुई है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि राजमौली ने उनसे 80वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड इंवेट के मौके पर की थी, जहां राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म नाटु-नाटु सॉन्ग को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग की केटैगरी का अवॉर्ड दिया गया था।

© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author