January 31, 2023

Sajid Khan: रोते हुए बिग बॉस हाउस से निकले साजिद खान, घर के बाहर इन सवालों का देना पड़ेगा जवाब

wp-header-logo-211.png

साजिद खान 
Sajid Khan Bigg Boss 16: कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस के फैंस को इस सप्ताह बड़ा झटका लगा है। फिनाले के करीब पहुंचकर शो से एक नहीं बल्कि तीन कंटेस्टेंट बाहर हो गए हैं। इनमें श्रीजिता डे (Sreejita Dey), अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) और साजिद खान (Sajid Khan) शामिल हैं। बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में साजिद खान को बीबी हाउस से बाहर जाते हुए देखा जाएगा। प्रोमो में साजिद सभी से माफी मांगते हुए भी नजर आ रहे हैं। साजिद बिग बॉस के इकलौते ऐसे कंटेस्टेंट रहे हैं, जिनके शो में जाने पर बॉलीवुड सेलेब्स ने आपत्ती जताई थी। फिल्ममेकर पर मीटू मूवमेंट के तहत कई गंभीर आरोप भी लगाए गए। ऐसे में क्या बाहर की दुनिया में साजिद की मुश्किलें बढ़ने वाली है।
साजिद खान हुए बिग बॉस से बाहर
बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो वीडियो सामने आया है। इसमें देखा जा सकता है कि बिग बॉस खास अंदाज में साजिद खान को विदा करते हैं। वीडियो में बिग बॉस को कहते हुए सुना जा सकता है कि साजिद बीबी हाउस के इकलौते ऐसे कंटेस्टेंट है, जिनकी हर कोई इज्जत करता है। साजिद को ट्रिब्यूट करने के लिए पूरा सेटअप गार्डन एरिया में तैयार किया गया। इस दौरान साजिद खान भी भावुक हो गए और उन्होंने हाथ जोड़कर सभी से माफी मांगते हुए कहा, ‘अगर जाने-अनजाने में मैंने किसी बात से आपको ठेस पहुंचाई हो तो मुझे माफ करना।’ बीबी हाउस से विदा लेते समय साजिद काफी ज्यादा इमोशनल हो गए। साजिद ने घरवालों को गले लगाया और उन्हें ढेर सारा प्यार भी दिया।
इस वजह से बाहर हुए साजिद खान
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साजिद खान जनता की कम वोट्स के चलते शो से बाहर नहीं हुए हैं। उन्हें अपनी वर्क कमिटमेंट्स के चलते फिनाले से पहले ही बिग बॉस से बाहर जाना पड़ा। प्राप्त जानकारी के मुताबिक साजिद को अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू करनी है। खैर, घर से बाहर निकलने पर साजिद को कुछ सवालों का सामना करना पड़ सकता है। दरअसल, साजिद खान की बिग बॉस में एंट्री के बाद उनको शो से निकालने की मांग काफी ज्यादा उठी थी। शर्लीन चोपड़ा से लेकर कनिष्का सोनी जैसी कई एक्ट्रेस ने साजिद पर छेड़खानी और कई तरह के गंभीर आरोप लगाए थे। सोशल मीडिया पर साजिद को बिग बॉस से बाहर करने की मांग भी काफी ज्यादा उठी थी। साल 2018 में मीटू मूवमेंट के दौरान कई एक्ट्रेस और मॉडल ने साजिद खान पर अश्लील हरकतें और शोषण करने जैसे गंभीर आरोप लगाए गए थे।
#BiggBoss16 : Tomorrow’s Episode Promo #BiggBoss house se #SajidKhan Ney li exit … pic.twitter.com/RwHLZrzZFp
विवादों में घिर सकते हैं साजिद खान

बिग बॉस हाउस में साजिद खान के नजर आने के बाद उनसे जुड़े तमाम विवादों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे थे। उन पर आरोप लगाने वाली मॉडल और एक्ट्रेस ने भी साजिद को लेकर बयान देने शुरू कर दिए थे। फिलहाल देखना दिलचस्प होगा कि साजिद खान अपने पर लगे आरोपों से कैसे बचेंगे और कितना मुश्किल उनके लिए ऐसे तमाम सवालों का जवाब देना होगा।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author