February 6, 2023

Kuttey फिल्म की एक्ट्रेस तब्बू 52 साल की उम्र में खूबसूरती में सबसे आगे, जानें उनके ब्यूटी सीक्रेट्स

wp-header-logo-204.png

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू 
बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती को दिखाने के लिए मेकअप का भरपूर प्रयोग करती हैं। मगर उम्र कमबख्त चीज ही ऐसी है जो छिपाए नहीं छिपती है। लेकिन फिल्म इंडस्ट्री की कुछ एक्ट्रेस इस बात को गलत साबित कर चुकी है। इन एक्ट्रेस की लिस्ट में तन्हाई में जिंदगी बिताने वाली तब्बू भी शामिल है। हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म कुत्ते (Kuttey) सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।
फिल्मी करियर में अनेक सफलता हासिल करने वाली एक्ट्रेस ने फिटनेस के मामले में भी बहुत कुछ हासिल किया है। तब्बू की मेहनत और फिटनेस फ्रीक व्यहवार का ही यह नतीजा है कि 52 साल की उम्र में वह किसी यंग एक्ट्रेस से कम नहीं लगती है। इस रिपोर्ट में बात उनके ब्यूटी सीक्रेट्स के बारे में बात कर रहे हैं।
तब्बू कई इंटरव्यू में खुलासा कर चुकी है कि वो कम से कम ब्यूटी प्रोडक्ट का प्रयोग करती है। लेकिन फिर भी ज्यादातर तब्बू ऐसे स्किन स्क्रब को अपने चेहरे पर लगाती है, जिनमें नेचयूरल चीजों का प्रयोग किया जाता है। तब्बू हर किसी को अपनी सुंदरता और चेहरे का ध्यान रखने के लिए एक खास सलाह देती है कि रात के समय अच्छे से पूरी नींद ले। इस बात को अपनी त्वचा का ध्यान रखने के लिए काफी गंभीरता से लिया जाना चाहिए।
आपने भी सुना होगा की हमारे शरीर में पानी की मात्रा ज्यादा है। ऐसे में पानी की कमी आपके शरीर में होने से स्कीन संबंधी बीमारी भी लग सकती है। तब्बू अपने ब्यूटी सीक्रेट्स का जिक्र करते हुए हमेशा बताती है कि पानी ज्यादा से ज्यादा पीना चाहिए। इससे आपकी अंदरूनी त्वचा निखर जाती है। स्कीन का विशेष ध्यान रखना आपकी प्राथमिकता होनी चाहिए। खानपान का विशेष ध्यान रखना भी चेहरे के ग्लो के लिए काफी जरूरी माना जाता है।
बॉलीवुड हसीना तब्बू की फोटोज देखने के बाद आप भी उनकी उम्र का अनुमान नहीं लगा पाएंगे। खास बात है कि 50 प्लस होने के बाद बी हर कोई उनकी उम्र को 10 साल कम आसानी से मान सकता है। एक्ट्रेस उम्र की इस पढ़ाव पर भी बोल्डनेस का जलवा दिखाने से पीछे नहीं हटती है। पार्टी से लेकर हर जगह पर तब्बू को स्टाइलिश लुक में देखा जा सकता है।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author