January 29, 2023

Ind Vs SL Live Score 3rd ODI: शुभमन गिल ने जड़ा वनडे करियर का दूसरा शतक, क्लिक कर पढ़ें मैच के लाइव अपडेट्स

wp-header-logo-210.png

रोहित शर्मा और दासुन शनाका
टीम इंडिया इस सीरीज़ में 2-0 से आगे चल रही है और अब उसकी नज़र क्लीन स्वीप पर है। इस मैच में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी है। वनडे वर्ल्ड कप 2023 की तैयारियों में जुटी टीम इंडिया की नज़रें यहां अपनी बेंच स्ट्रेंथ को आजमाने पर भी हैं, इसी को ध्यान में रखते हुए टीम इंडिया ने सूर्यकुमार यादव और वाशिंगटन सुंदर को टीम में जगह दी हैं। तीसरे वनडे मैच में टीम इंडिया ने हार्दिक पंड्या को आराम देने का फैसला किया है, साथ ही उमरान मलिक को भी रेस्ट मिला है। दोनों ही खिलाड़ियों को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे, टी-20 सीरीज़ खेलनी है। ऐसे में अगली सीरीज़ से पहले कप्तान रोहित शर्मा ने सूर्यकुमार यादव, वाशिंगटन सुंदर को मौका दिया है।बता दे कि भारतीय टीम ने गुवाहाटी और कोलकाता में पहले दो वनडे जीतकर सीरीज 2-0 (series 2-0) से अपने नाम कर ली है।
India vs Sri Lanka 3rd ODI Live score and updates:
* शुभमन गिल ने अपने वनडे करियर का दूसरा शतक पूरा कर लिया है। गिल ने 89 गेंदों में अपना शतक पूरा किया। इस दौरान गिल ने 11 चौके और दो छक्के लगाए। भारत का स्कोर एक विकेट पर 215 रन है. विराट कोहली ने अर्धशतक का आंकड़ा भी पार कर लिया है।
* 26.1 ओवर की समाप्ति के बाद भारत का स्कोर एक विकेट पर 162 रन है। शुभमन गिल 76 और विराट कोहली 34 रन बनाकर खेल रहे हैं। गिल अब तक 10 चौके और एक छक्का लगा चुके हैं। वहीं, विराट कोहली ने चार चौके लगाए हैं। दोनों के बीच अब तक 67 रन की पार्टनरशिप हो चुकी है।

* श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया को पहला झटका लगा है, शानदार टच में दिख रहे कप्तान रोहित शर्मा 42 रन के स्कोर पर अपना विकेट गंवा बैठे हैं। रोहित शर्मा तूफानी बल्लेबाजी कर रहे थे, बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में बाउंड्री पर अपना कैच थमा बैठे। भारत का स्कोर 15.2 ओवर में 95/1 हो गया है।
* 5 ओवर संभलकर बल्लेबाजी करने के बाद रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने छठ ओवर में कोहराम मचा दिया और 4 चौके, एक छ्क्के सहित 23 रन बटोरे।6 ओवर के बाद भारत ने बिना किसी नुकसान के 42 रन बना लिए हैं. रोहित 9 और गिल 29 रन बनाकर नाबाद हैं।
* श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में टीम इंडिया की बल्लेबाजी शुरू हो गई है। कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल एक बार फिर ओपनिंग करने उतरे हैं। टीम इंडिया का पहला ही ओवर मेडन गया है।
दोनों की टीमों की प्लेइंग इलेवन
भारत (प्लेइंग इलेवन): रोहित शर्मा (c), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (w), सूर्यकुमार यादव, एक्सर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज
#TeamIndia Captain @ImRo45 wins the toss and elects to bat first against Sri Lanka in the third and final ODI.

Washington Sundar and Suryakumar Yadav come in to the XI.

Live – https://t.co/muZgJH3f0i #INDvSL @mastercardindia pic.twitter.com/4TNIPSezrI
श्रीलंका (प्लेइंग इलेवन): अविष्का फर्नांडो, नुवानिडु फर्नांडो, कुसल मेंडिस (डब्ल्यू), एशेन बंडारा, चरिथ असलंका, दासुन शनाका (सी), वानिंदु हसरंगा, जेफरी वांडरसे, चामिका करुणारत्ने, कसुन राजिथा, लाहिरू कुमारा

© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author