February 6, 2023

BB 16: बिग बॉस हाउस में अब नहीं दिखेंगे 'छोटा भाईजान', अब्दू के जाने से फूट-फूटकर रोए शिव-साजिद खान

wp-header-logo-205.png

अब्दू रोजिक के शो से निकलने के बाद रोते हुए कंटेस्टेंट
Abdu Rozik: कलर्स टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) फिनाले के बेहद करीब पहुंच चुका है। बीबी हाउस के कंटेस्टेंट्स ने ट्रॉफी जीतने के सपने देखने भी शुरू कर दिए हैं। ऐसे में मंजिल के इतनी करीब से बाहर हो जाना किसी बड़े झटके के लगने के बराबर ही है। सलमान खान (Salman Khan) के शो से मोस्ट एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) का पत्ता कटने वाला है। प्रोमो में एक तरफ अब्दू शो से बाहर होते नजर आए, तो दूसरी तरफ शिव और साजिद खान (Sajid Khan) को बुरी तरह रोते देखा गया।
बिग बॉस से एलिमिनेट हुए ‘छोटा भाईजान’
बिग बॉस का प्रोमो देखने के बाद अब्दू रोजिक के फैंस बेहद दुखी भी हो गए हैं। बीते कुछ दिनों से लगातार खबरें सामने आ रही थी कि अब्दू शो से एलिमिनेट होने वाले हैं। वहीं, लेटेस्ट प्रोमो वीडियो से साफ हो गया है कि बिग बॉस 16 से अब्दू का सफर खत्म हो गया है। बिग बॉस को कहते सुना जा सकता है कि ’16 सीजन में ऐसा पहली बार हो रहा है।’ इसके बाद अब्दू को टनल में जाते हुए देखा जाता है। एक बार तो कंटेस्टेंट को लग रहा था कि यह बिग बॉस का कोई प्रैंक हो सकता है। लेकिन, अब्दू रोजिक बीबी हाउस से बाहर निकल गए।
I am literally crying🥺
We will miss our dil and jaan’s moments
🥹🫶❤
Abdu we will miss u ❤#Shibdu forever #BiggBoss16 #ShivThakare #AbduRozik pic.twitter.com/QI51cywRr8
फूट-फूटकर रोए अब्दू के दोस्त

अब्दू रोजिक शो से निकलते समय चिल्लाता है ‘दोस्तों मैं तुमसे प्यार करता हूं।’ इसके बाद अब्दू शो से निकल जाता है। अब्दू के यूं अचानकर चले जाने से शिव ठाकरे (Shiv Thackeray), एमसी स्टेन (MC Stan), निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) और साजिद खान को अब्दू की याद में रोते देखा गया। गौरतलब है कि बिग बॉस के पूरे सीजन में साजिद को पहली बार किसी के लिए रोते हुए देखा गया है। घरवालों को रोते हुए देखने के बाद समझा जा सकता है कि ‘छोटा भाईजान’ हर कंटेस्टेंट के साथ एक खास बोन्ड रखते थे। रिपोर्ट्स के मानें तो अब्दू के अलावा साजिद खान भी शो से एलीमिनेट होने वाले हैं। वहीं, सलमान खान बीते एपिसोड में श्रीजिता को एलीमिनेट कर चुके हैं।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author