January 27, 2023

बुर्ज खलीफा पर दिखा पठान का जादू, शाहरुख के सिग्नेचर पोज ने लूटा फैंस का दिल

wp-header-logo-213.png

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान
Shah Rukh Khan Pathaan Movie: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म पठान (Pathaan) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच दुबई में भी पठान का क्रेज लोगों के बीच देखने को मिला। दरअसल, किंग खान अपनी आने वाली फिल्म का प्रमोशन करने के लिए दुबई पहुंचे थे। बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa) पर पठान का ट्रेलर भी दिखाया गया। इस दौरान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रही है। शाहरुख के फैंस की एक्साइटमेंट पठान फिल्म (Pathaan Movie) को देखने के लिए और ज्यादा बढ़ चुकी है।

दुबई में आयोजित किए गए इवेंट के दौरान SRK ने अपने सिग्नेचर पोज को फ्लॉन्ट किया। साथ ही, वहां पर मौजूद दर्शकों का दिल भी जीत लिया। पठान फिल्म के जरिए शाहरुख चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। इवेंट में शाहरुख को ब्लैक कलर के कैजुअल कपड़ों में देखा गया। इसके अलावा एक्टर ने ‘झूमे जो पठान’ (Jhoome Jo Pathan) सॉन्ग के हुकस्टेप पर जमकर डांस भी किया और फिल्म के कई डायलॉग भी बोले। शाहरुख के फैन क्लब के पेज पर भी दुबई इवेंट की कुछ फोटोज और वीडियो शेयर की गई हैं।
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
शाहरुख ने बोले पठान के डायलॉग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में शाहरुख को पठान फिल्म की पंच लाइन बोलते हुए सुन गया कि ‘पार्टी पठान के घर में रखोगे, तो मेहमान नवाजी के लिए पठान तो आएगा और साथ में पठाखे भी लाएगा।’ इतना ही नहीं शाहरुख ने पठान का एक डायलॉग बोला इसमें उन्हें कहते हुए सुना गया, ‘अपनी कुर्सी की पेटी बांध लो अब मौसम बिगड़ने वाला है।’
Pathaan on 🔝, literally!#PathaanTraileronBurjKhalifa

Celebrate #Pathaan with #YRF50 only at a big screen near you on 25th January. Releasing in Hindi, Tamil and Telugu. pic.twitter.com/uGoSpqo03M
पठान के प्रोमोशन के लिए मेकर्स ने बनाई योजना

लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें, तो पठान फिल्म के प्रचार के लिए मेकर्स ने कुछ बड़े कार्यक्रम का आयोजन करने की योजना बना ली है। इसकी शुरुआत दुबई में बुर्ज खलीफा के इवेंट से हो चुकी है। हालांकि, काम में बिजी होने की वजह से दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) इवेंट में शामिल नहीं हुए। लेकिन, महफिल लूटने का काम तो शाहरुख खान ने अकेले ही कर डाला है। इस इवेंट के बाद तो पठान फिल्म और पूरी स्टारकास्ट जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author