February 6, 2023

उर्फी जावेद फिर हुई टॉपलेस! पंखों ने बचाई लाज, यूजर्स बोले- ये है असली पठान

wp-header-logo-215.png

उर्फी जावेद
Urfi Javed Video: बिग बॉस ओटीटी (Big Boss OTT) की एक्स कंटेस्टेंट और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपनी नई ड्रेस से हर किसी को हैरान कर दिया है। अपने फैशन सेंस के लिए मशहूर उर्फी की पहचान उनकी अतरंगी ड्रेस बन चुकी है। इस बीच उर्फी की लेटेस्ट बोल्ड तस्वीरों ने सामने आते ही इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। बोल्ड लुक से फैंस को तगड़ा झटका देने वाली एक्ट्रेस का नया अवतार फैंस के बीच खलबली मचाना शुरू कर चुका है। उर्फी की नई फोटोज हर किसी को हैरान कर रही है। इस बार तो उर्फी ने अपनी हया छुपाने के लिए नीले रंग के पंख लगाए हैं।
सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर छाई रहने वाली उर्फी बॉलीवुड स्टार्स से भी ज्यादा पॉपुलर हो चुकी है। एक्ट्रेस के चाहने वालों की संख्या काफी ज्यादा है, तो उनको ट्रोल करने वालों की भी कोई कमी नहीं है। उर्फी ने इंस्टाग्राम (Urfi Javed Instagram) पर अपना नया अतरंगी फोटोशूट शेयर किया है। इसके बाद से ही लोगों के बीच उर्फी का नया फोटोशूट चर्चा का विषय बन गया है। बता दें कि उर्फी अपनी ड्रेस की वजह से ही बीजेपी की महिला अध्यक्ष चित्रा वाघ के निशाने पर आ चुकी हैं। बीते दिन एक्ट्रेस को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था। दरअसल, उर्फी ने हाल ही में एक बयान दिया था कि उनका नंगा नाच जारी रहेगा। इसी बात पर अमल करते हुए उर्फी जावेद ने अपना बेहद बोल्ड फोटोशूट साझा किया है।
उर्फी जावेद की वीडियो हुई वायरल
उर्फी अपनी लेटेस्ट वीडियो क्लिप में नीले रंग की स्कर्ट पहने नजर आ रही है। उर्फी को अक्सर टॉपलेस या फिर शॉर्ट ब्रा पहने तो आपने देखा ही होगा। मगर इस बार एक्ट्रेस केवल नीले रंग के पंख अपने शरीर पर चिपकाए नजर आ रही है। इन फोटोज को देखने के बाद हर किसी के होश उड़ गए हैं। वैसे तो उर्फी हर बार अपनी यूनिक स्टाइल की वजह से हेटर्स के निशाने पर आ जाती हैं। इस बार भी यूजर्स सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं, लेकिन उर्फी के फैंस उनकी इस लुक को महिलाओं की आजादी से जोड़कर भी देख रहे हैं।
A post shared by Uorfi (@urf7i)
कमेंट में हेटर्स ने लगाई उर्फी की क्लास

उर्फी जावेद की पोस्ट के कमेंट में कुछ लोग उन्हें खरी-खोटी भी सुना रहे हैं। ज्यादातर लोगों का कहना है कि वो महिलाओं की इज्जत बढ़ाने की वजह हर किसी का अपमान कर रही है। इसके अलावा एक यूजर ने तो उर्फी को असली पठान ही बता दिया। वहीं, एक अन्य ने लिखा- सींग लगा लिए बहन जी ने। हालांकि, लगातार ट्रोल होने के बाद भी उर्फी जावेद पर किसी के कुछ कहने का कोई खास असर नहीं पड़ता है।

© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author