February 6, 2023

BB 16: साजिद खान के नॉमिनेट होते ही बंद हुई वोटिंग लाइन, यूजर्स ने उठाए बिग बॉस पर सवाल

wp-header-logo-210.png

बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट साजिद खान 
Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का लेटेस्ट सीजन फैंस का पसंदीदा और टीआरपी (TRP) लिस्ट में आगे चलने वाला शो बन चुका है। दर्शकों का प्यार मिलने की वजह से रियलिटी शो को कुछ हफ्तों के लिए एक्सटेंड भी कर दिया गया है। मगर बीबी हाउस में एक गौरतलब चीज कई सप्ताह से हो रही है। दर्शकों को उनके पसंदीदा कंटेस्टेंट के लिए वोट करने का मौका नहीं मिल रहा है। बीते सप्ताह भी टीना दत्ता (Tina Datta) को कुछ समय के लिए बाहर किया गया, लेकिन बाद में उन्हें शालीन के बजर दबाने की वजह से वापस बुला लिया गया। इस सप्ताह भी वोटिंग लाइन (Voting line) को बंद रखा गया है। आइए मेकर्स के फैसले पर विस्तार से बात करते हैं।
इस सप्ताह ये कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट
सलमान खान (Salman Khan) के पॉपुलर रियलिटी शो के लेटेस्ट एपिसोड में देखा गया कि एक टास्क के जरिए घरवालों ने एक दूसरे को बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया। इसके बाद चार सदस्य घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेट हुए। इसमें साजिद खान (Sajid Khan), टीना दत्ता (Tina Datta), शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) नॉमिनेट हुए। यहां तक तो सब कुछ ठीक लगा कि कंटेस्टेंट ने अपनी सहमती के चलते कुछ घरवालों को नॉमिनेट कर दिया, जो अक्सर हर सप्ताह देखा भी जाता है। मगर दर्शकों का ध्यना टीवी पर टास्क पूरा होने के बाद आई एक लाइन ने खींच लिया। जिसमें लिखा गया था कि इस हफ्ते वोटिंग लाइन को बंद रखा गया है।
A post shared by ColorsTV (@colorstv)
विवादों में घिरा रियलिटी शो

बिग बॉस के इतना लिखते ही दर्शकों समेत हर किसी के मन में एक सवाल आने लगा कि जब वोटिंग लाइन ही नहीं खोलनी थी तो नॉमिनेशन टास्क ही क्यों करवाया गया। सोशल मीडिया (social media) के तमाम प्लेटफॉर्म पर यूजर्स ने तो साजिद के नॉमिनेट होने की वजह से वोटिंग लाइन को बंद रखना कारण बताना शुरू कर दिया है। साजिद खान को लेकर पहले भी लोगों ने बिग बॉस को निशाने पर लिया था। फिल्ममेकर को ट्रोल करते हुए लोगों ने उन्हें बिग बॉस का दामाद तक बता दिया था। खैर बीते कई सीजन की तुलना में बिग बॉस 16 में वोटिंग लाइन को ज्यादा बंद रखा गया है। फिलहाल अपकमिंग एपिसोड में देखना दिलचस्प होगा कि नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट के साथ क्या होने वाला है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author