January 27, 2023

दुल्हनिया बन रही टीवी की गोपी बहू! फैंस हुए सरप्राइज, हर कोई पूछ रहा कौन है दूल्हा

wp-header-logo-207.png

देवोलीना भट्टाचार्जी की लेटेस्ट फोटोज
Devoleena Bhattacharjee: टीवी की संस्कारी गोपी बहू (Gopi Bahu) का किरदार निभाने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) की लेटेस्ट पोस्ट ने हर किसी को हैरान कर दिया है। देवोलीना शादी के अटूट बंधन में बंधने जा रही हैं। बीती रात एक्ट्रेस की पोस्ट ने सभी को बड़ा सरप्राइज दिया था। दरअसल, देवोलीना ने अपनी हल्दी की फोटोज शेयर की थी। फैंस को विश्वास ही नहीं हुआ कि वह सही में शादी करने वाली है। इसके बाद अब गोपी बहू की लेटेस्ट फोटोज से खुलासा हो गया है कि वह शादी करने वाली है। आइए जानते हैं कि अचानक यह सब कैसे हुआ।
देवोलीना की पोस्ट का पूरा सच

देवोलीना भट्टाचार्जी की पोस्ट को ज्यादातर लोग तो प्रमोशन के लिए की गई पोस्ट बता रहे हैं, क्योंकि पहले भी एक्ट्रेस ने अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड विशाल सिंह (Vishal Singh) के साथ मिलकर एक प्रेंक वीडियो शेयर किया था कि दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं। हालांकि, बाद में खुलासा हुआ था कि दोनों ने शादी नहीं की है। इस बार भी लोगों को ऐसा ही लग रहा है। दरअसल, देवोलीना के मामले में वो कहावत सच हो गई है, जिसमें एक व्यक्ति शेर के आने की झूठी बात फैलाता है और जब असली में शेर आ जाता है तो कोई उसकी बात पर विश्वास नहीं कर पाता है। जीं, हां लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार देवोलीना सच में शादी कर रही हैं।
कौन होगा देवोलीना का दूल्हा

देवोलीना के फैंस जानना चाहते हैं कि उनके सपनों का राजकुमार कौन बनने वाला है। बता दें कि फिलहाल तक टीवी एक्ट्रेस के होने वाले हसबैंड के नाम का खुलासा नहीं हुआ है। क्योंकि अब तक देवोलीना की शादी को लेकर कोई बज नहीं बना हुआ था। अचानक पोस्ट से खुलासा होने के बाद हर कोई हैरान हो गया है। सोशल मीडिया पर तो ज्यादातर लोगों का अभी भी मानना है कि देवोलीना इस बार भी शादी नहीं कर रही हैं। यह भी एक प्रमोशन पोस्ट है। जल्द ही देवोलीना की शादी वाली पोस्ट का खुलासा भी हो जाएगा। लेकिन इस बार दावा किया तो जा रहा है कि देवोलीना शादी करने वाली है। वहीं, एक्ट्रेस के फैंस भी दुआ कर रहे हैं कि इस बार उनकी शादी की बात सच साबित हो जाए।
A post shared by Vishal Singh (विशाल सिंह) (@vishal.singh786)

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author