January 29, 2023

अजय देवगन की पत्नी ने छिपाई प्रेग्नेंसी की बात! कारण जान हैरान हो जाएंगे आप

wp-header-logo-206.png

श्रिया सरन और अजय देवगन
Shriya Sharan: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की पॉपुलैरिटी का आलम ही कुछ ऐसा हैं कि कोई भी एक्ट्रेस उनके साथ काम करती है, तो उनका नाम सीधे तौर पर अजय के साथ जोड़कर देखा जाता है। इसी तरह दृश्यम 2 (Drishyam 2) में एक्टर की ऑन स्क्रीन पत्नी का किरदार साउथ अभिनेत्री श्रिया सरन (Shriya Saran) ने निभाया था। अजय देवगन स्टारर फिल्म में पत्नी का रोल अदा करने वाली एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है। इसके बाद सरन सोशल मीडिया पर चर्चा का हिस्सा बन चुकी है।

श्रिया ने किया बड़ा खुलासा
दृश्यम 2 फिल्म की सफलता के बाद अजय देवगन और श्रिया सरन काफी खुश नजर आ रहे हैं। दोनों मीडिया को लगातार इंटरव्यू भी दे रहे हैं। लेटेस्ट इंटरव्यू में श्रिया ने फिल्म के अलावा अपनी निजी जिंदगी पर भी बात की। उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के दौर को याद करते हुए बताया कि सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने अपने प्रेग्नेंट होने की जानकारी साझा नहीं की थी। दरअसल, सरन का मानना है कि वह अपने पर्सनल टाइम को ज्यादा इंजॉय करना चाहती थी। इसी के चलते एक्ट्रेस ने अपने प्रेग्नेंट होने की बात का सभी से छिपाकर रखा था। श्रिया ने इस बात की जानकारी भी दी कि वो अपने 6 महीने के पूरे समय को बिना किसी की रोक-टोक के अपनी बेटी राधा (Radha) के साथ बिताना चाहती थी। साथ ही उन्होंने अपना वजन भी बढ़ाया था। हालांकि, बाद में श्रिया ने अपने बढ़ते वजन को कम भी कर लिया था।
यहां पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर चला दृश्यम 2 का जादू, अजय की फिल्म ने की शानदार कमाई
A post shared by Shriya Saran (@shriya_saran1109)
श्रिया सरना का वर्कफ्रंट

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श्रिया सरन ने साल 2018 में अपने रूसी ब्वॉयफ्रेंड आंद्रेई कोशेव (Andrei Koshev) के साथ शादी की थी। बीते साल सरन ने घोषणा की थी कि उनकी बेटी राधा का जन्म 10 जनवरी 2021 को हुआ था। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह अजय देवगन के साथ दृश्यम 2 में नजर आई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ के कलेक्शन के आंकड़ें को पार कर चुकी है। फिलहाल वह अपनी पर्सनल लाइफ (personal life) की वजह से चर्चा का हिस्सा बन गई है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author