November 28, 2022

Uunchai Movie: दूसरे दिन सिनेमाघरों में ऊंचाई ने किया बड़ा कमाल, तकरीबन दोगुना हुआ कलेक्शन

wp-header-logo-234.png

ऊंचाई फिल्म पोस्टर 
Uunchai Movie Box Office Collection: अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, अनुपम खेर जैसे बिग स्टार की फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) सिनेमाघरों में रिलीज के बाद दूसरे दिन भी धमाल मचाती नजर आईं। फैमिली फिल्म बनाने के लिए मशहूर डायरेक्टर सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बनी यह फिल्म दर्शकों को थिएटर्स में खींचने में कामियाब रही है। वहीं, बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म के कलेक्शन में दूसरे दिन उछाल आया है। बॉलीवुड फिल्मों की सफलता का अनुमान सिनेमाघरों में पहुंचे दर्शकों की संख्या से भी लगाया जाता है। फिलहाल फिल्म के दूसरे दिन की कमाई के आकड़े सामने आ चुके हैं। आइए जानते हैं कि फिल्म ने कैसा प्रदर्शन शनिवार के दिन सिनेमाघरों में किया है।

ऊंचाई फिल्म को मिले अच्छे रिव्यू
मेकर्स ने ऊंचाई फिल्म को ओपनिंग डे पर 500 से भी कम सक्रीन्स पर रिलीज किया था। फिल्म को देखकर लौटने वाले दर्शकों और क्रिटिक्स ने अच्छे रिव्यू दिए थे। इसके चलते थिएटर्स में फिल्म के सभी शोज अच्छे-खासे भरे थे। अमिताभ बच्चन स्टार फिल्म पहले दिन 1.81 करोड़ की कमाई कर पाई थी, लेकिन दूसरे दिन यह डाटा लगभग दोगुना हो गया। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के दूसरे दिन की कमाई को शानदार बताया जा रहा है।
यहां पढ़ें: हिमालय पर चढ़ने की इच्छा और दोस्तो की दोस्ती की कहानी है फिल्म ऊंचाई
A post shared by Uunchai (@uunchaithemovie)
ऊंचाई ने दूसरे दिन किया इतना कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट्स देखकर अनुमान लगाया जा रहा हैं कि फिल्म ने दूसरे दिन ऊंची छलांग लगाई है। इसके फलस्वरुप फिल्म ने दूसरे दिन 3.50 करोड़ से 3.70 करोड़ रुपये के बीच का कलेक्शन किया है। अगर रिपोर्ट्स के आंकड़ें सही साबित होते हैं तो फिल्म के लिए वीकेंड काफी अच्छा होगा। बता दें कि फाइनल डाटा सामने आने के बाद फिल्म का कलेक्शन दोगुने से ज्यादा भी हो सकता है। यानी दो दिन में सूरज बड़जात्या की निर्देशित फिल्म 5.50 करोड़ रुपये के करीब कलेक्शन कर चुकी है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author