December 6, 2022

T20 World Cup: शमी के 'कर्मा' वाले ट्वीट पर शाहिद अफरीदी को लगी मिर्ची, बोले- 'नफरत फैलाना बंद करो'

wp-header-logo-247.png

खेल: इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ खिताबी मुकाबले में एक ओवर बाकी रहते पांच विकेट से जीत हासिल कर ली और वनडे के बाद टी-20 का भी चैंपियन बन गया। खिताबी मुकाबले में पाकिस्तान की इस करारी हार के बाद अब बयानबाजी का दौर शुरू हो चुका है। भारत के खिलाफ आग उगलने वाले शोएब अख्तर को मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने करारा जवाब दिया तो अब शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) भी अपने पूर्व पाकिस्तानी टीममेट (Pakistani teammate) के सपोर्ट में कूद पड़े हैं।
अफरीदी ने पूरे मामले पर अपनी राय रखी
शाहिद अफरीदी ने शमी और शोएब अख्तर (Shami and Shoaib Akhtar) की इस तकरार पर पाकिस्तानी टीवी चैनल (Pakistani TV channel) पर डिबेट के दौरान अफरीदी ने कहा कि “हम क्रिकेटर हैं और लोगों के लिए रोल मॉडल हैं। हमें यह सब खत्म करने की कोशिश करनी चाहिए। हम पड़ोसी हैं। ऐसी चीज नहीं होनी चाहिए जिससे लोगों के बीच नफरत फैले। अगर हम ही ऐसा करेंगे तो आम आदमी से हम क्या उम्मीद रखेंगे। खेलों से हमारे संबंध सुधरते हैं। हम उनके साथ खेलना चाहते हैं, उन्हें पाकिस्तान (Pakistan) में खेलते हुए देखना चाहते हैं। साथ ही वह कहते है कि अगर आप रिटायर हो चुके हैं फिर भी आपको ऐसी चीजें नहीं करनी चाहिए लेकिन आप तो वर्तमान टीम (current team) का हिस्सा हैं और आपको ऐसी चीजों से दूर रहना चाहिए।”
समझे पूरा मामला
Sorry brother

It’s call karma 💔💔💔 https://t.co/DpaIliRYkd
दरअसल पाकिस्तान की हार (Pakistan’s defeat) के बाद शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने टूटे दिल का इमोजी ट्वीट पर शेयर किया था। जिसके बाद भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने शोएब अख्तर की मौज ले ली। शमी ने अख्तर की ट्वीट पर लिखा- सॉरी भाई! इसे ही कर्मा कहते हैं। ‘शमी के इसी रिप्लाई पर अख्तर भड़क गए। उन्होंने इस पर पलटवार करते हुए क्रिकेट एक्सपर्ट और कमेंटेटर हर्षा भोगले का ट्वीट शेयर किया, जिसमें हर्षा पाक टीम की गेंदबाजी की तारीफ कर रहे हैं। इसे शेयर करते हुए अख्तर ने लिखा कि इसे कहते हैं सेंसिबल ट्वीट। अख्तर और शमी (Akhtar and Shami) के बीच हुई तकरार पर अब शाहिद अफरीदी की पूरे एपिसोड में एंट्री हुई है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author