November 29, 2022

IPL 2023 Auction News: आईपीएल मिनी ऑक्शन से पहले KKR को लगा बड़ा झटका, इस खतरनाक खिलाड़ी ने खेलने से किया मना

wp-header-logo-253.png

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) के रिटेंशन की समय सीमा 15 नवंबर को खत्म हो रही है। ऐसे में रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी की जा चुकी है और अब कौन सी टीम किस खिलाड़ी पर दांव लगाएगी। इसे लेकर अटकलें चल रही हैं। इस बीच कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के प्रमुख खिलाड़ी सैम बिलिंग्स (Sam Billings) ने ऐलान किया है कि वह आईपीएल का हिस्सा नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि वह लंबे फॉर्मेट के क्रिकेट पर ध्यान देना चाहते हैं और इसलिए लीग क्रिकेट (league cricket) से दूर रहेंगे।
बिलिंग्स ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा…
सैम बिलिंग्स (Sam Billings) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा कि मेरे लिए यह मुश्किल फैसला था। लेकिन मैंने यह तय किया है कि मैं आईपीएल के अगले सीजन में हिस्सा नहीं लूंगा। इंग्लिश समर की शुरुआत में लंबे फॉर्मेट पर फोकस करना चाहता हूं। बिलिंग्स को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 2022 (Kolkata Knight Riders in the 2022) के मेगा ऑक्शन में 2 करोड़ रुपए कीमत देकर खरीदा था। कोलकाता के फैंस को इस बार भी उम्मीद थी कि इस खिलाड़ी को केकेआर की जर्सी (KKR jersey) में ही फैंस देखेंगे।
Have taken the tough decision that I won’t be taking part in the next IPL @KKRiders

Looking to focus on longer format cricket at the start of the English summer with @kentcricket pic.twitter.com/7yeqcf9yi8
लॉकी फर्ग्यूसन और रहमानुल्ला गुरबाज केकेआर के साथ जुड़े

गौरतलब है कि सैम बिलिंग्स (Sam Billings) ने अब तक के अपने आईपीएल करियर में 30 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उनके बल्ले से 19.35 की औसत से 503 रन निकले हैं। इसके अलावा आपको बता दें कि फिलहाल आईपीएल मिनी ऑक्शन (IPL mini auction) का दौर चल रहा है और केकेआर ने न्यूजीलैंड के पेसर लॉकी फर्ग्यूसन और रहमानुल्ला गुरबाज (Lockie Ferguson and Rahmanullah Gurbaz) को अपनी फ्रेंचाइजी से जोड़ा है। पिछले सीजन में वह गुजरात टाइटंस का हिस्सा थे।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author