December 3, 2022

Bigg Boss 16: कैप्टेंसी के लिए दोस्तों संग भिड़ गईं टीना दत्ता, फिर भी ये सदस्य बना नया कैप्टन

wp-header-logo-254.png

बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट्स 
Bigg Boss 16 New Captain: बिग बॉस के घर में हर दिन नया ट्विस्ट देखने को मिलता है। अब्दू के बाद बीबी हाउस के नए कैप्टन को चुनने की प्रक्रिया करवाई जाएगी। कंटेस्टेंट्स के बीच रिश्तों को बदलने में ज्यादा समय नहीं लगता है। दोस्ती हो या दुश्मनी रियलिटी शो में हर बार की तरह इस बार भी सदस्य रिश्तों को निभाते नजर आ रहे हैं। हालांकि, शो में टास्क के दौरान सभी रिश्तों की सच्चाई सामने जरूर आ जाती है। ऐसा ही कुछ अपकमिंग एपिसोड में भी देखने को मिलेगा। जब कैप्टेंसी के लिए टीना दत्ता अपने ही दोस्तों के साथ लड़ेंगी।
बिग बॉस हाउस में हुआ कैप्टेंसी का टास्क
बीबी हाउस में सभी कंटेस्टेंट्स कैप्टन बनने की इच्छा जरूर रखते हैं। सोशल मीडिया पर शो का नया प्रोमो शेयर किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि टीना दत्ता कैप्टेंसी के टास्क के दौरान जमकर लड़ाई कर रही हैं। दरअसल, टास्क के तहत घर के तमाम सदस्यों को नया कैप्टन चुनना था। वीडियो में साजिद को कहते हुए सुना जा सकता है कि ‘इस सप्ताह कैप्टन मैं खुद बनूंगा।’ वहीं, निम्रत और शालीन से टीना भी कहती नजर आईं कि ‘मुझे भी कैप्टन बनने का मौका चाहिए।’
A post shared by ColorsTV (@colorstv)
टीना का फूटा गुस्सा

टीना दत्ता को एमसी स्टैंड और शिव ठाकरे कैप्टेंसी के लिए नहीं चुनते हैं। इसके बाद टीना का गुस्सा शालीन पर फूट जाता है। प्रोमो में एक्ट्रेस को कहते हुए सुना जा सकता है कि ‘तुम करते रहते हो कि हम दोस्त हैं, लेकिन देखों किसी ने भी मुझे सपोर्ट नहीं किया। इतना ही नहीं कैप्टेंसी के लिए टीना अपने दोस्तों के खिलाफ भी चली जाती हैं।
साजिद खान बने घर के नए कैप्टन!
मिस्टर खबरी की रिपोर्ट के मुताबिक, टीना दत्ता और साजिद खान के बीच कैप्टेंसी का मुकाबला हुआ था। जहां घरवालों ने साजिद को घर का अगला कैप्टन बना दिया है। बिग बॉस के घर में फिलहाल अब तक 6 कैप्टन बन चुके हैं। जिसमें से निम्रत और गौतम को दो बार घर का कैप्टन बनने का मौका मिला। बावजूद इसके बिग बॉस ने दोनों को फायर किया था। यदि मीडिया रिपोर्ट्स की बात सच साबित होती है तो देखना दिलचस्प होगा कि साजिद खान की कैप्टेंसी कैसी होगी।
A post shared by Bigg Boss Khabri 💥 (@mr_khabri)

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author