November 29, 2022

बिग बॉस का ये नियम तोड़ना शिव ठाकरे पर पड़ा भारी, हिंसा के बावजूद भी मिली अर्चना को एंट्री

wp-header-logo-237.png

अर्चना गौतम और शिव ठाकरे
Bigg Boss 16: बिग बॉस लवर के लिए शनिवार के वीकेंड का वार काफी खास रहा। हमेशा की तहर इस बार भी सलमान ने घरवालों को कई विषयों को लेकर डांट लगाई। मगर अर्चना के फैंस का तो खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा। क्योंकि कॉमेडी क्वीन अर्चना की घर में एक बार फिर वापसी हो गई है। सलमान खान ने शिव ठाकरे को खरी-खोटी सुनते हुए कहा कि ‘तुमने घर से बाहर की बातों का प्रोयग कर अर्चना को उकसाने की कोशिश की है। इसी वजह से अब सभी की सजा है कि अर्चना को फिर से झेलना पड़ेगा।’ बीबी हाउस में अर्चना की एंट्री के बाद प्रियंका चौधरी, सौंदर्या शर्मा और अंकित गुप्ता बेहद खुश नजर आए। लेकिन साजिद खान को अर्चना का शो में वापस आना बिल्कुल पसंद नहीं आया।

अर्चना को शिव ने किया था मजबूर
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस के घर में अर्चना ने शिव का गला पकड़ था। जिसकी वजह से उन्हें घर से बाहर कर दिया गया था। दरअसल, बिग बॉस के घर में हिंसा करना बिल्कुल भी अलाउड नहीं है। इस नियम का उल्लंघन करना कंटेस्टेंट को भारी भी पड़ जाता है। खैर अर्चना ने जो किया और उनके घर वापसी को लेकर तमाम बातें तो जग जाहिर है। लेकिन शायद आपको भी नहीं पता होगा कि शिव ठाकरे ने भी एक नियम को तोड़ा था। इसी वजह से अर्चना के हिंसा करने के बाद भी उन्हें घर में फिर से एंट्री दी गई हैं।
A post shared by Archana Gautam (@archanagautamm)
सलमान ने लगाई शिव को फटकार

अर्चना गौतम को अब तक फैंस समेत हर कोई गलत मान रहा था, लेकिन सलमान ने वीकेंड का वार में पूरी घटना का दूसरा पहलू उजागर किया है। अर्चना की गलती के लिए उन्हें डांट लगाने के साथ ही सलमान ने शिव की जमकर क्लास लगाई। उन्होंने बताया कि शिव ने ही अर्चना को हिंसा के लिए उकसाया। बिग बॉस के घर में बाहर की बात को लेकर किसी को चिड़ाना क्या सही है। सलमान ने शिव को आगे कहा कि आपको अर्चना ने उनकी पॉलिटिकल पार्टी और दीदी के नाम को लेकर चिड़ाने के लिए मना किया था। बावजूद इसके आप नहीं माने और अर्चना को इस कदर मजबूर कर दिया कि उन्होंने आपका गला पकड़ लिया। फिलहाल देखना दिलचस्प होगा कि अर्चना गौतम की घर में एंट्री के बाद क्या फिर से शिव के साथ उनका झगड़ा होगा या नहीं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author