December 3, 2022

जूही चावला ने पैसों के लिए अपनी उम्र से बड़े शख्स के साथ रचाई थी शादी, बर्थडे के मौके पर जानें सच

wp-header-logo-240.png

जूही चावला 
Happy Birthday Juhi Chawla: जूही चावला बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शुमार हैं, जिन्होंने 90 के दशक में अपने अभिनय के कमाल से अलग मुकाम हासिल किया था। शानदार एक्टिगं की बदौलत जूही ने फिल्मी करियर में कई सुपहिट फिल्में दी है। मगर पर्सनल जिंदगी को लेकर एक्ट्रेस कई बार विवादों का हिस्सा भी रह चुकी है। यह भी कहा जा सकता है कि एक्ट्रेस की लाइफ से जुड़ी कुछ घटनाओं के लिए उन्हें आज भी ताने दिए जाते हैं। इनके पीछे की सच्चाई के बारे में आज आपको उनके जन्मदिन के खास मौके पर बता रहे हैं।
एक्ट्रेस जूही चावला ने साल 1984 में मिस इंडिया का खिताब जीतकर देश का नाम रोशन किया था। अपनी दमदार एक्टिंग की बदौलत वो आज तक फैंस के दिलों पर राज करती हैं। जूही अपने फिल्मी करियर में आज भी एक्टिव नजर आती हैं, लेकिन जूही को उनकी पर्सनल लाइफ के लिए अक्सर ट्रोल किया जाता है। दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला ने अपने से सात साल बड़े बिजनेसमैन जय मेहता के साथ की थी। इसी निर्णय के लिए उन्हें जमकर ताने सुनाए जाते हैं।
मिस इंडिया का जीता था खिताब
90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल जूही चावला आज अपना 54वां जन्मदिन मना रही है। मिस इंडिया बनने के बाद एक्ट्रेस के पास पहली फिल्म का ऑफर साल 1986 में आया था। ‘सल्तनत’ फिल्म के जरिए ही जूही ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। वहीं, उनकी सुपरहिट फिल्म की बात करें तो वह ‘कयामत से कयामत तक’ थी।
जूही ने रचाई चोरी-छिपे शादी
जूही की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने अपने करियर के पीक के दौरान खुद से सात साल बड़े जय मेहता से सभी से चोरी-छिपे शादी कर ली थी। जब उनकी शादी का राज खुला तो फैंस समेत उनके फिल्म इंडस्ट्री के दोस्त ने भी नाराजगी जाहिर की थी। ऐसा भी कहा गया कि उन्होंने पैसों के लिए बिजनेसमैन जय मेहता के साथ शादी की थी। हालांकि, कई इंटरव्यू में जूही अपनी प्रेम कहानी पर खुलकर बात कर चुकी हैं।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जूही जब ‘कारोबार’ फिल्म की शूटिंग के लिए साउथ अफ्रीका गई थी तो उनकी मुलाकात जय मेहता से हुई थी। धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती हुई और यह दोस्ती कब प्यार में बदल गई। इसका पता तो जूही को भी नहीं चल सका। फिलहाल उनके जन्मदिन के मौके पर इतना ही। हरिभूमि पर पढ़ें बॉलीवुड के बड़े फिल्मी सितारों से जुड़े कुछ अन्य रोचक किस्सें।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author