December 3, 2022

जया बच्चन और कंगना रनौत का छत्तीस का आंकड़ा, ऊंचाई फिल्म की स्क्रीनिंग पर भी किया खुलेआम इग्नोर

wp-header-logo-242.png

कंगना रनौत और जया बच्चन
अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इससे एक दिन पहले मुंबई में मूवी की स्क्रीनिंग रखी गई थी। जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार शामिल हुए थे। मगर सभी की निगाहें बॉलीवुड की ‘पंगा गर्ल’ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर टिक गई। इस दौरान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रही है। इसे देख हर कोई कंगना रनौत और जया बच्चन के बीच छत्तीस के आंकड़े को याद कर रहा है।

दरअसल, ऊंचाई मूवी के स्क्रीनिंग इवेंट में सलमान खान से लेकर कंगना रनौत ने शिरकत की थी। बॉलीवुड स्टार के लिए एक खास स्टेज भी बनाई गई थी। जहां अनुपम खेर, जया बच्चन और अभिषेक बच्चन मौजुद थे और तमाम मेहमानों से एक-एक कर मुलाकात कर रहे थे। इसी बीच कंगना भी स्टेज पर पहुंची। लेकिन जया ने सरेआम उन्हें इग्नोर कर दिया। इतना ही नहीं कंगना के पास खड़े अन्य मेहमान और अनुपम खेर को गले लगाकर उनसे मुलाकात की। जया का सभी के सामने कंगना को इग्नोर करना मीडिया की सुर्खियों में आ गया।
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
जया और कंगना की वीडियो हुई वायरल

सोशल मीडिया पर फैंस वायरल वीडियो को देख अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कंगना के फैंस को जया का उन्हें इग्नोर करना बिल्कुल पसंद नहीं आया। वहीं, जया के फैंस उनकी सपोर्ट में उतर आए हैं। एक फैन ने कहा कि यह एक बेहद अजीब स्थिति पैदा हुई, जब कोई समझ ही नहीं पाया कि क्या करना चाहिए। हालांकि, अभिषेक बच्चन ने वेन्यू पर पहुंचकर कंगना से मुलाकात कर बात को संभाल लिया।
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
जया और कंगना के बीच छिड़ी थी जुबानी जंग

फैंस साल 2020 का किस्सा भी याद कर रहे हैं। जब कंगना रनौत ने जया बच्चन के ‘थाली’ वाले कमेंट पर रिएक्शन दिया था। वहीं जया ने भी कंगना के ‘बॉलीवुड को गटर’ कहने वाले बयान पर उनकी जमकर क्लास लगाई थी। जया ने कहा था कि ‘ये वो ही लोग है जो जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं।’ कंगना ने भी पलटवार करते हुए अपना पक्ष रखा था कि ‘जया जी आप किस थाली की बात कर रही हैं। जहां दो मिनट के रोल ऑफर किए जाते हैं, जो केवल रोमांटिक होते हैं।’ इसी वजह से हर कोई मान रहा है कि दोनों एक दूसरे को पसंद नहीं करती है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author