November 27, 2022

जब एडल्ट स्टार ने फुटबॉलर को दिया अजीबो-गरीब ऑफर, सुनकर नहीं होगा विश्वास

wp-header-logo-251.png

खेल: खिलाड़ियों को अच्छे प्रदर्शन के बदले में तरह-तरह के ऑफर मिलते देखे होंगे, लेकिन रूस के एक फुटबॉलर (Russian footballer) को ऐसा ऑफर मिला। जिसे सुनकर लोग हैरान रह गए। बता दें कि ये फुटबॉलर कोई और नहीं बल्कि रूस के स्टार फुटबॉलर अलेक्जेंडर कोकोरिन (Alexander Kokorin) हैं। उन्हें एक पॉर्न स्टार की ओर से हैरान कर देने वाला ऑफर मिला। पोर्न स्टार ने फुटबॉलर अलेक्जेंडर कोकोरिन को 16 घंटे तक इंटिमेट होने का ऑफर दिया।
एलीना हेनेसी ने दिया था ऑफर
फुटबॉलर कोकोरिन को पॉर्न स्टार एलिना येरेमेनको (on screen name Alina Henessy) से ऑफर मिला है। एलिना ने कहा है कि अगर कोकोरिन पांच गोल मार देते हैं तो वह 16 घंटे तक इंटिमेट होंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एलिना येरेमेनको ने हाल ही में शूट किए गए एक इंटरव्यू में इस ऑफर के बारे में खुलासा किया और बताया कि उन्होंने 2015 में कोकोरिन को ऐसा ऑफर दिया था। उन्होंने कहा, ‘अगर कोकोरिन रशियन सुपर लीग मैच (Russian Super League match) में पांच गोल मार देते तो वो उन्हें 16 घंटे तक इंटिमेट होंगी।
पोर्न स्टार एलीना हेनेसी (Alina Hennessy) की बात सुनकर उस समय हर कोई हैरान रह गया था। बता दें कि एलिना का ये इंटरव्यू इन दिंनो काफी सुर्खियां में है। इसके अलावा जब एलिना से रूसी फुटबॉलर को लेकर सवाल पूछा गया कि वो उन्हें 10 में से कितने प्वाइंट देना चाहेंगी। तो इस पर उन्होंने कहा कि कोकोरिन (Kokorin) मुझे बहुत पसंद हैं और मैं उन्हें 10 में से 10 प्वाइंट दूंगी। एलिना से इंटरव्यू में फुटबॉलर की खराब फॉर्म को लेकर भी सवाल किया गया था और इसी दौरान इंटिमेट ऑफर वाली बात भी निकलकर सामने आई थी।
A post shared by Henessy Alina (@henessyalina)

कोकोरिन के लिए वो सीजन बिलकुल अच्छा नहीं रहा
एलिना ने बताया था कि अगर कोकोरिन ने चैंपियनशिप के खत्म होने से पहले पांच गोल (five goals) मार देंगे तो तो मैं उनके साथ 16 घंटे बिताऊंगी। ये मेरी ओर से उन्हें थैंक्यू होगा। हालांकि फुटबॉलर अलेक्जेंडर कोकोरिन (footballer Alexander Kokorin) ने पॉर्न स्टार के इस ऑफर के बारे में कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी और तो और इस ऑफर के बाद से ही कोकोरिन की फॉर्म भी खराब हो गई थी। फुटबॉलर के लिए वो सीजन बिलकुल अच्छा नहीं रहा था। क्योकिं उन्होंने 39 मैच में सिर्फ 10 गोल लिए थे।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author