November 27, 2022

PAK बॉलर ने गोली की रफ्तार से फेंकी गेंद …पल भर में बल्लेबाज का टूट गया बल्ला- देखें VIDEO

wp-header-logo-194.png

न्यूजीलैंड के खिलाफ ट्राई सीरीज जीतने के बाद पाकिस्तान की टीम सुर्खियों में आ (winning tri-series against NZ) गई है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने खिताबी मुकाबले में मेजबान न्यूजीलैंड को 5 विकेट (NZ lost by 5 w) से हरा दिया। इस खिताब के साथ पाकिस्तान ने टी20 वर्ल्ड कप से पहले अपनी तैयारी के पुख्ता सबूत भी दे दिए हैं। टी20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में 16 अक्टूबर से खेला जाएगा। न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 ट्राई सीरीज के फाइनल मैच में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस राउफ (Haris Rauf) ने इतनी तेज गेंद फेंकी कि उनकी गेंदबाजी का यह वीडियो वायरल (viral) हो गया।
143 kmph प्रतिघंटे की रफ्तार से डाली गेंद
अपको बता दें कि गोली जैसी तेज गेंदबाजी के लिए फेमस रॉउफ (Rauf) ने न्यूजीलैंड के बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स (Glenn Phillips) का बल्ला ही तोड़ दिया। छठे ओवर में रॉउफ ने 143 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से एक गेंद डाली और फिलिप्स का बैट उसे बॉल को छूते ही टूट गया। गेंद बल्ले के निचले हिस्से पर जैसे ही लगी, तुरंत बैट का सबसे मजबूत हिस्सा टूट गया। इस मैच में रॉउफ ने शानदार गेंदबाजी (bowling performance) का प्रदर्शन दिखाया। उन्होंने चार ओवर के स्पेल में मात्र 22 रन दिए और दो विकेट भी चटकाय। रॉउफ ने डेवोन कॉनवे (Devon Conway) का बड़ा विकेट झटका और फिर इश सोढी को भी आउट कर चलता किया। मालूम हो की 23 अक्टूबर को टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान का मैच होना है। पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों (Pak fast bowlers) की ऐसी गेंदबाजी से टीम इंडिया को संभलकर रहना होगा।
Haris Rauf firing bullets today that was Phillips’ favourite bat apparently 😂 pic.twitter.com/8WPcVEEi1b

इफ्तिखार ने ब्लेयर टिकनेर के खिलाफ विजयी छक्का लगाया
मैच की बात करें तो पाकिस्तान ने 164 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए विकेटकीपर-ओपनर मोहम्मद रिजवान (34) और कप्तान बाबर आजम (15) के साथ शान मसूद (19) के विकेट 74 रन पर गंवा दिए. लेकिन नवाज़ (22 गेंदों में नाबाद 38), हैदर अली (15 गेंदों पर 31 रन) और इफ्तिखार (14 गेंदों में नाबाद 25) ने माइकल ब्रेसवेल (14/ 2))। स्कोर 19.3 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 168 पर पहुंच गया और टीम जीत गई। इफ्तिखार (Iftikhar) ने ब्लेयर टिकर (Blair Tickner) की गेंद पर विजयी छक्का लगाया।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author