November 28, 2022

Kapil Sharma की पत्नी करवा चौथ का व्रत रखने की वजह से हुई बेहोश, सभी के उड़े होश

wp-header-logo-204.png

Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने कॉमेडी शो की वजह से सुर्खियों का हिस्सा रहते हैं। द कपिल शर्मा शो में फिल्मी सितारें अपनी मूवी का प्रमोशन करने के लिए आते रहते हैं। लेटेस्ट प्रोमो में देखा जा सकता है कि कपिल की पत्नी ने उनके लिए करवा चौथ का व्रत रखा है। कपिल शर्मा की असल जिंदगी में तो सब कुछ ठीक चल रहा है, लेकिन उनकी ऑनसक्रीन पत्नी के साथ कुछ ऐसा होता है कि कपिल भी हैरान हो जाते हैं।
कपिल की पत्नी हुई बेहोश
सोनी टीवी के अधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर कपिल शर्मा शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है। इसमें उनकी ऑन सक्रिन पत्नी बिंदू उनके लिए करवा चौथ (Karwa Chauth) का व्रत रखती है। साथ ही उनकी गर्लफ्रेंड गजल भी उनके लिए व्रत रखती है, लेकिन आरती के समय कप्पू को काफी ज्यादा स्ट्रगल करना पड़ता है। कॉमेडी शो के लेटेस्ट प्रोमो को देख आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।
गर्लफ्रेंड ने भी रखा कपिल के लिए करवा चौथ का व्रत
दरअसल कप्पू शर्मा की पत्नी बिंदू (सुमोन चक्रवर्ती) और गजल (सृष्टि रोड़े) चांद निकलने का इंतजार कर रही होती है। दोनों के बीच कपिल शर्मा खड़े नजर आ रहे हैं, वो कभी पत्नी का चांद बनते हैं तो कभी गर्लफ्रेंड गजल का। वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल एक बार बिंदू के पास जाते हैं, तो दूसरी बार गजल के पास जाकर खड़े होते हैं। इन सब के बीच बिंदू कपिल को बुलाती दिख रही हैं, लेकिन कपिल तो गजल के पास ही खड़े रहते हैं। इसके बाद अचानक ऐसा कुछ होता है कि हर कोई चौंक जाता है।
A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)
अपकमिंग एपिसोड में होगा कुछ ऐसा

अपकमिंग एपिसोड के इस प्रोमों में आगे देखा जा सकता है कि बिंदू को अचानक चक्कर आ जाता है और वो जमीन पर गिर जाती है और उसकी पूजा की थाली भी नीचे गिर जाती है। पत्नी के बेहोश होने के बाद कपिल के भी होश उड़ जाते हैं। हालांकि इसके आगे क्या होता है, यह देखना बेहद दिलचस्प होने वाला है। कपिल किसे चुनते हैं गजल या बिंदू को इसकी जानकारी अपकमिंग एपिसोड के आने के बाद ही पता चल पाएगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author