December 6, 2022

Bigg Boss 16: 'अंकित की मां दुख के मारे दबा लेगी गला…', सौंदर्या के कमेंट पर फूट-फूटकर रोई प्रियंका चौधरी

wp-header-logo-201.png

प्रियंका चौधरी और सौंदर्या शर्मा फाइल फोटो।
Bigg Boss 16 Upcoming Episode Update: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का दूसरा वीकेंड का वार आज होने वाला है। सलमान खान (Salman Khan) कंटेस्टेंट के पीछे कही जाने वाली बातों का घरवालों के सामने खुलासा करेंगे। सुंबुल (Sumbul) के सामने उनके दोस्त शालीन और टीना को एक्सपोज करनो वाले हैं, तो प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Chahar Chaudhary) के पीठ पीछे होने वाली बातों के बारे में भी सलमान बड़ा खुलासा शुक्रवार के वार में करेंगे। इसके बाद सौंदर्या शर्मा और प्रियंका चौधरी के बीच जबरदस्त लड़ाई छिड़ गई।
बिग बॉस का लेटेस्ट प्रोमो आया सामने
कलर्स टीवी के सोशल मीडिया अकाउंट पर शुक्रवार के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया गया है। इसमें देखा जा सकता है कि सलमान खान घर के अंदर एंट्री लेते हैं और घरवालों के बीच एक टास्क करवाते हैं। आज के एपिसोड में प्रियंका और सौंदर्या के बीच कैट फाइट देखने को मिलेगी। सलमान कंटेस्टेंट के साथ उनकी पीठ पीछे कही जाने वाली बातों को शेयर करते हैं। सलमान के ऐसा करने के बाद बीबी हाउस में कंटेस्टेंट्स के बीच विवाद छिड़ जाता है।
प्रियंका को लेकर सौंदर्या ने कहा कुछ ऐसा
टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो के होस्ट सलमान खान, प्रियंका को कहते हैं कि सौंदर्या ने तुम्हारे बारे में कहा हैं कि ‘अंकित की मां अपना गला दबा लेगी जब ये उनकी बहू बनकर जाएंगी।’ इतना सुनते ही प्रियंका हैरान हो जाती हैं। इस बात पर हमेशा चुप रहने वाले अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) का गुस्सा भी सौंदर्या पर फूटता है। प्रियंका भी सौंदर्या पर निशाना साधते हुए उनके संस्कारों पर सवाल खड़ा करती है। हालांकि सौंदर्या इसके जवाब में सलमान से पूछती हैं कि ‘आप मुझे बताओं की हमे बोलने की आजादी है की नहीं।’ इतना सुनने के बाद प्रियंका का गुस्सा और बढ़ जाता है और बोलती है कि तुम सलमान खान के सामने जुबान लड़ा रही हो।
A post shared by ColorsTV (@colorstv)
फूट-फूटकर रोई प्रियंका चौधरी

प्रियंका चौधरी को सौंदर्या की बात का इतना ज्यादा बूरा लगता है कि वो रोते हुए कहती हैं कि ‘मैं सांस नहीं ले पा रही हूं।’ प्रोमो में देखा जा सकता है कि अंकित उन्हें चुप कराते नजर आ रहे हैं। साथ ही कहते हैं कि तुम ऐसे लोगों के लिए क्यों रो रही हो। ये स्टोरी पढ़ने के बाद आपको इतना तो पता चल गया होगा कि बिग बॉस 16 का दूसरा वीकेंड भी बेहद खास और धमाकेदार होने वाला है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author