December 6, 2022

Bhojpuri Movie: बोल राधा बोल का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन मोड में दिखे खेसारी लाल यादव

wp-header-logo-202.png

खेसारी लाल यादव अपकमिंग फिल्म से फोटो।
Khesari Lal Yadav Movie Trailer: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav ) अपने गानों के अलावा फिल्मों के लिए भी सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं। अभिनेता की अपकमिंग फिल्म ‘बोल राधा बोल’ (Bol Radha Bol) का ट्रेलर रिलीज होती ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। इसे वेब म्यूजिक चैनल पर अपलोड किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि खेसारी लाल अपना जादू बिखेरते नजर आ रहे हैं।
ट्रेलर में दिखा खेसारी का दमदार अंदाज
‘बोल राधा बोल’ फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में खेसारी लाल का ऐसा रूप देखने को मिलता है, जो नास्तिक और जिद करने वाले इंसान है। उसे किसी भी बात का फर्क नहीं पड़ता है। खेसारी का फिल्म में नाम किशन होता है। वह बिहार के लोगों के पवित्र पर्व छठ को भी मजाकिया अंदाज में देखते हैं। हालांकि कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट भी आता है, जब खेसारी की प्रेमिका राधा (Radha) की मृत्यु हो जाती है तो वह स्वंय को एक पुजारी की सलाह के बाद भगवान के भक्त में बदल लेता है। इसके बाद पुजारी के कहने पर ही किशन एक बकरी को अपने घर लाता है और उसे काफी प्रेम से पालता है। ट्रेलर को देखन के बाद लग रहा है कि इसका क्लाइमेक्स भी बेहद खास होने वाला है। फिल्म के ट्रेलर में कई शानदार सिक्वेंस भी देखने को मिल रहे हैं।
खेसारी ने शेयर किया ट्रेलर

फिल्म की कहानी में कई रोमांचक और एडवेंचर भरे मोड़ भी आते हैं। भक्त बनने के बाद किशन सभी पूजा को आस्था के साथ करता है। बोल राधा बोल में खेसारी लाल के साथ मेघा श्री (Megha Shree) भी अहम किरदार की भूमिका अदा कर रही है। सोशल मीडिया (social media) पर खेसारी लाल ने फिल्म के ट्रेलर को शेयर करते हुए फैंस से इसे प्यार देने की अपील भी की है। साथ ही इसकी रिलीज डेट की घोषणा भी की है। खेसारी ने बताया कि बोल राधा बोल फिल्म को छठ पूजा के पर्व पर रिलीज किया जाएगा।
A post shared by Khesari Lal Yadav (@khesari_yadav)

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author