November 28, 2022

आयुष्मान खुराना की 'Doctor G' का क्या चल पाएगा सिनेमाघरों में जादू, यहां पढ़ें फिल्म का Full रिव्यू

wp-header-logo-205.png

आयुष्मान खुराना की फिल्म फोटो
‘Doctor G’ Film Review and Box Office Prediction: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का ऐसा जोनर बना हुआ है कि उनकी नई फिल्म के आते ही हर कोई देखना चाहता है कि उन्होंने इस बार क्या खास किया है। 14 अक्टूबर यानी आज ‘डॉक्टर जी’ (Doctor G) फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में आयुष्मान के साथ रकुल प्रीत (Rakul Preet) लीड रोल में नजर आ रही हैं। फिल्म के रिलीज होते ही इसकी कहानी के बारे में फैंस जानना चाहता है। फिल्ममेकर्स से लेकर फैंस के जहन में सवाल है कि डॉक्टर जी बॉक्स ऑफिस (box office) पर कैसा प्रदर्शन कर पाएगी। आइए आपके मन में उठ रहे तमाम सवालों का जवाब एक-एक करके देते हैं।
डॉक्टर जी फिल्म की कहानी और एक्टिंग
डॉक्टर जी की कहानी की बात करें, तो भोपाल के उदित गुप्ता (आयुष्मान खुराना) एक Gynecologist की भूमिका अदा कर रहे हैं। यानी एक ऐसा डॉक्टर जो महिलाओं से जुड़ी बीमारियों का इलाज करता है। सवाल उठता है कि डॉक्टर मेल और इलाज महिलाओं का कर रहा है, भला ये कैसे संभव हो सकता है। इस फिल्म में आयुष्मान को भी ऐसा ही लगता है। फिल्म में आयुष्मान लंबे समय से एक ऑर्थोपेडिशियन बनने का सपना देखते हैं। लेकिन रैंक कम होने की वजह से उनकी किस्मत में आती है गाइनैकॉलजिस्ट की सीट। इसके बाद फिल्म की कहानी में दिखाया जाता है कि एक मेल Gynecologist को किन दिक्कतों का सामना करना पड़ता हैं। आयुष्मान खुराना अपने रोल में परफेक्ट नजर आ रहे हैं। उनका साथ रकुलप्रीत सिंह ने पूरा दिया है। वहीं शेफाली शाह को हमेशा की तरह जीवंत भूमिका में देखा गया। जबकि शीबा चड्ढा ने सिंगल मदर का रोल अदा किया है। ऐसे कह सकते हैं कि हर अभिनेता ने फिल्म में अच्छा काम किया है।
कैसा रहेगा फिल्म का प्रदर्शन
फिल्म की कहानी जानने के बाद अब बेहद जरूरी सवाल खड़ा होता है कि डॉक्टर जी बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन कर पाएगी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने एडवांस बुकिंग में केवल 50 से 70 लाख के बीच की कमाई की है। इसका मतलब हुआ कि फिल्म को टिकट काउंटर से ही फिलहाल तक सभी उम्मीदें हैं। सिनेमाघरों में रिलीज के बाद फैंस सोशल मीडिया पर अपने रिव्यू भी शेयर कर रहे हैं। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डाटा के आने के बाद ही सही अनुमान लग पाएगा कि फिल्म ने पहले दिन कितनी कमाई की है। आयुष्मान की फिल्म को क्रिटिक्स भी मिले-जुले रिसपॉन्स दे रहे हैं। वहीं ज्यादातर रिव्यू में डॉक्टर जी फिल्म को 2 से 3 स्टार ही दिए जा रहे हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author