December 3, 2022

KRK को जेल भेजने के पीछे करण जौहर, शाहरुख, अक्षय की साजिश! सच आया सामने

wp-header-logo-338.png

फिल्म समीक्षक के तौर पर पॉपुलर कमाल राशिद खान (Kamal Rashid Khan) की गिरफ्तारी के पीछे कौन है। इसको लेकर तमाम बाते सामने आने लगी हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना ने भी करण जौहर (Karan Johar ) पर केआरके को जेल भेजने का आरोप लगा चुकी हैं। इसके अलावा कुछ अन्य पॉपुलर यूटयूबर्स ने भी दावा किया कि केआरके को शाहरुख खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन ने पकड़वाया है। हालांकि, अब इस राज से पर्दा उठ गया है कि खुद को फिल्म समीक्षक मानने वाले केआरके को किसने जेल भेजा है।
जेल से बाहर आने पर केआरके का कम हुआ वजन

केआरके ने जेल से बाहर आने के बाद पहला ट्वीट लिखा था कि ‘मैं बदला लेने के लिए वापस आ चूका हूं।’ हालांकि उन्होंने कुछ समय बाद इसे डिलीट कर दिया। इस ट्वीट के बदले में केआरके ने नए ट्वीट में लिखा कि वो अपने घर लौटकर काफी खुश है। सोशल मीडिया पर केआरके एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। ट्विटर पर जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि जेल के अंदर 10 दिन रहने के बाद उनका 10 किलो वजन कम हो गया है। अब उन्होंने करण जौहर के बारे में एक नया ट्वीट किया है।
I was surviving with only water for 10 days in lockup. So I have lost 10 kg weight.
केआरके ने ट्वीट कर किया बड़ा खुलासा
पॉपुलर फिल्म निर्माता करण जौहर के केआरके को गिरफ्तार करवाने की साजिश पर चल रही अफवाहों पर उन्होंने रोक लगाते हुए ट्वीट किया। केआरके का कहना है कि करण जौहर, शाहरुख खान, अजय देवगन, आमिर खान और अक्षय कुमार का उनकी गिरफ्तारी से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने एक ट्वीट में कहा कि कई लोगों का कहना है कि मेरी गिरफ्तारी के पीछे करण का हाथ है लेकिन ऐसा नहीं है। मेरे जेल जाने के पीछे #करण #SRK #आमिर #अजय #अक्षय किसी का कोई लेना देना नहीं है।”
Many people are saying that @karanjohar was behind my arrest. No, it’s not true. #Karan #SRK #Aamir #Ajay #Akshay etc have nothing to do with my arrest.

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author