November 29, 2022

Jacqueline Fernandez पहुंची EOW दफ्तर, 200 करोड़ की रंगदारी मामले में चल रही पूछताछ

wp-header-logo-334.png

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों 200 करोड़ की रंगदारी मामले की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है। एक्ट्रेस की मुश्किलें सुकेश चंद्रशेखर ठगी मामले में कम होने का नाम नहीं ले रही है। आज जैकलीन दिल्ली के EOW दफ्तर पहुचं चुकी है। उन्होंने दफ्तर के पीछले गेट से एंट्री ली। बता दें कि जैकलीन को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली की अपराध साखा ने पूछताछ करने के लिए बुलाया था।
Jacqueline Fernandez appears before Economic Offences Wing of Delhi Police in money laundering case

Read @ANI Story | https://t.co/f9kTJ3IXaO#JacquelineFernandez #moneylaunderingcase #SukeshChandrashekhar #DelhiPolice pic.twitter.com/vCWzuOnylx
बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन को इडी ने अपनी चार्जशीट में आरोपी बनाया था, जिसके बाद एक्ट्रेस इस मामले के कारण एक बार फिर चर्चा में आ गई थी। दिल्ली पुलिस ने जैकलीन को इस मामले के संबंध में पूछताछ करने के लिए इस बार तीसरा समन भेजा था। दो बार पहले पेश ना होने के बाद जैकलीन को बार सख्त आदेश दिए गए थे, जिसके बाद एक्ट्रेस अपने वकील के साथ आज यानी 14 सितंबर को दिल्ली की EOW साखा में पहुंची है। गौरतलब है कि इससे पहले दिल्ली पुलिस ने नोरा फतेही से पूछताछ की थी।

जैकलीन से पूछे जाएंगे ऐसे सवाल

रिपोर्ट के अनुसार EOW दफ्तर में एक्ट्रेस जैकलीन से उनके और सुकेश के रिलेशन से जुड़े सवाल पूछे जाएंगे। यह भी पूछा जा सकता है कि जैकलीन को महंगे गिफ्ट क्यों मिले। एक्ट्रेस से इसके अलावा ये भी पूछा जाएगा कि वो कितनी बार सुकेश से मिली और फोन पर क्या बात करती थी। जैकलीन के साथ ही पिंकी इरानी को भी समन भेजा गया था। पिंकी भी पूछताछ के लिए पहुंच चकी हैं। दरअसल पिंकी ने जैकलीन की सुकेश से बात कराने में सहायता की थी। ऐसी जानकारी भी प्राप्त हुई है कि जैकलीन और पिंकी को आमने सामने बैठाकर भी पूछताछ की जा सकती है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author