November 27, 2022

Ayushmann Khurana: जेब खर्च निकालने के लिए कभी ट्रेन में भी गाया गाना, आज करोड़ों में है Networth

wp-header-logo-331.png

Happy Birthday Ayushmann Khurana: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurana) आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है। फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिंग की बदौलत उन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई। 14 सितंबर को आज एक्टर अपना 38वां जन्मदिन (Birthday) मना रहे हैं। आयुष्मान का जन्म आज ही के दिन 1984 को चंडीगढ़ में हुआ था। बर्थडे के खास मौके पर आयुष्मान के करियर से लेकर स्ट्रगल तक की कुछ रोचक बातों के बारे में बताएंगे।
मल्टीटैलेंट अभिनेता हैं आयुष्मान
आयुष्मान खुराना को मल्टी टैलेंटेड अभिनेताओं में गिना जाता है। एक्टिंग के अलावा आयुष्मान अपने डांस, गानों और लेखन से भी फैंस को इंप्रेस करते हैं। आयुष्मान ने अपने करियर का सफर वीडियो जॉकी (Video Jockey) से शुरू कर एक शानदार अभिनेता तक तय किया। आयुष्मान खुराना जब सुर्खियों में आए तब वर्ष 2004 में उन्हें एमटीवी (MTV) के शो रोडीज (Roadies) में देखा गया। इस शो की ट्रॉफी जीतने के बाद उन्होंने एंकरिंग में कदम रखा। दरअसल यही से आयुष्मान के करियर की शुरुआत हुई थी।
A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)
आयुष्मान का फिल्मी करियर
आयुष्मान की फैमिली के बारे में बेहद कम लोग जानते हैं कि उनके पिता एक ज्योतिष (Astrologer) और मम्मी हाउसवाइफ है। वहीं उनके भाई अपराशक्ति खुराना भी एक अभिनेता है। अभिनेता के फिल्मी करियर की बात करें तो आयुष्मान की पहली फिल्म साल 2012 में आई, जिसका नाम था ‘विक्की डोनर।’ उनकी पहली फिल्म ने ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। हालांकि इसके बाद उनकी लगातार तीन फिल्में फ्लॉप हुई। वहीं साल 2015 में जब उन्होंने भूमि पेडनेकर के साथ ‘दम लगा के हईशा’ की तो मानों उनकी एक बार फिर से बॉलीवुड में शानदार वापसी हुई।
आयुष्मान खुराना की नेटवर्थ
आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के उन चुनिंदा एक्टर में शामिल है जो हर फिल्म में बेहद अलग किरदार निभाते नजर आते हैं। रिपोर्ट के अनुसार बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की नेटवर्थ (Networth) 67 करोड़ है। वहीं एक फिल्म के लिए वो 10 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। इसके अलावा वह आज मुंबई के एक आलीशान घर में रहते हैं। हालांकि एक समय उनके लिए ऐसा भी था, जब वो अपना जेब खर्च निकालने के लिए ट्रेन में गाना भी गाया करते थे। मीडियो को दिए एक इंटरव्यू में आयुष्मान ने खुलासा किया था कि वो अभिनेता के रूप में पहचान मिलने से पहले एक समय मुंबई की लोकल ट्रेन में अपने दोस्तों के साथ सफर करने के दौरान गाना गाते थे, इसके बदले में गाना सुनने वाले पैसेंजर्स उन्हें पैसे भी देते थे।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author