August 18, 2022

Video: फिल्म 'इमरजेंसी' के फर्स्ट लुक ने किया सबको हैरान, इंदिरा गांधी के किरदार में कंगना दिखाएंगी दम

wp-header-logo-228.png

धाकड़ (Dhaakad) के सुपर फ्लॉप होने के बाद बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी आगामी बायोपिक ‘इमरजेंसी’ (Emergency) के साथ फैंस को रोमांचित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह फिल्म भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) के जीवन पर आधारित है। अभिनेत्री इस फिल्म में इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती नजर आ रही हैं जिसका टीजर रिलीज हो गया है। कंगना के इस फर्स्ट लुक को जमकर शेयर किया जा रहा है और फैंस खूब पसंद भी कर रहे हैं। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि पर्दे पर इस शक्तिशाली चरित्र में उतरने में कंगना ने कोई कसर नहीं छोड़ी है।
वीडियो और लुक हो रहा है वायरल
A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)
कंगना ने सोशल मीडिया पर फिल्म के छोटे टीजर के साथ अपना फर्स्ट लुक शेयर किया। अभिनेत्री ने इंदिरा गांधी के अपने शानदार कैरेक्टर से सभी को बहुत प्रभावित किया है। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अभिनेत्री ने इस लुक को शेयर करते हुए लिखा, “यह रहा #EmergencyFirstLook! दुनिया के इतिहास की सबसे शक्तिशाली और विवादास्पद महिलाओं में से एक को चित्रित करते हुए…#इमरजेंसी शूट शुरू।”

अमेरिकी राष्ट्रपति से कहो कि ऑफिस में सब मुझे सर कहते हैं, मैडम नहीं
A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)
पोस्टर को देख एक मिनट के लिए कोई भी सोच में पद सकता है कि क्या वह कंगना रनौत है क्योंकि लुक इंदिरा गांधी से काफी हद तक मिल रही है। उन्होंने फिल्म का फर्स्ट लुक वीडियो भी शेयर करते हुए कैप्शन दिया, “प्रजेंटिंग ‘हर’ जिसे ‘सर’ कहा जाता था।” क्लिप में कंगना यह कह रही हैं, “अमेरिकी राष्ट्रपति से कहो कि ऑफिस में सब मुझे सर कहते हैं, मैडम नहीं।” वीडियो में कंगना का लुक हो, आवाज हो या हाव-भाव, उनमें इंदिरा गांधी की झलक साफ देखी जा सकती है।

फर्स्ट लुक को देख फैंस हुए इम्प्रेस
फर्स्ट लुक को देख फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर जमकर प्यार लूटा रहे हैं। ‘इमरजेंसी’ कंगना रनौत की ‘थलाइवी’ के बाद उनके करियर की दूसरी बायोपिक है, जिसमें उन्होंने तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता की भूमिका निभाई थी। आगामी फिल्म का निर्माण उनके प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले किया जा रहा है। ‘इमरजेंसी’ के लिए कंगना ने ऑस्कर विजेता मेकअप कलाकार डेविड मालिनोवस्की को चुना है और यह कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है जिसे देख फैंस भी चौंक गए हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author