August 15, 2022

Ind vs Eng 2nd ODI: दूसरा वनडे भी नहीं खेलेंगे विराट कोहली!, जानें क्या है खिलाड़ी को लेकर फिटनेस अपडेट

wp-header-logo-223.png

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान यानी विराट कोहली (Virat Kohli) की फॉर्म आज क्रिकेट सभी चाहने वालों की चर्चा का विषय बनी हुई हैं। लंबे वक्त से सिर्फ इसी बात की चर्चा है कि विराट कोहली की फॉर्म (Virat Kohli form) में वापसी कब होगी। विराट कोहली का फॉर्म और फिटनेस टीम प्रबंधन के लिए चिंता का विषय बन गया है। बताते चले कि कोहली ने T20 सीरिज में खराब प्रदर्शन किया (Kohli performed poorly)। जिसके चलते उन्होंने दो पारियों में 1 और 11 रन बनाए। इसके बाद कोहली की कमर में हल्की चोट के कारण उन्हें पहला वनड़े मैच खेलने का मौका नहीं मिला था।
इस खिलाड़ी की होगी 3 बैटिंग
मीड़िया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोहली की दूसरे एकदिवसीय मैच से बाहर होने (ruled out) की संभावना है, क्योंकि वह अभी तक पूरी तरह से चोट से उबर नहीं पाए हैं। रिपोर्ट्स की माने तो कोहली प्रतिष्ठित लॉर्ड्स स्टेडियम (iconic Lord’s Stadium) में खेल के लिए संदिग्ध हैं, जिसका मतलब हुआ कि भारत फिर से नंबर 3 पर श्रेयस अय्यर के साथ मैदान में उतर सकता है। वनड़े इंटरनेशनल क्रिकेट (ODI International cricket) के इतहास में ऐसा पहली बार होगा कि जब विराट कोहली चोट के कारण किसी भी दो मैचों में नहीं खेलगेे।

टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन (playing XI) ये हो सकती है

रोहित शर्मा, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल और प्रसिद्ध कृष्णा.
लॉर्ड्स में होगा दूसरा मुकबला

इसके अलावा आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड के खिलाफ आज दूसरा वनड़े खेला(second ODI) जाएगा। जो लंदन के लॉर्ड्स में होगा। दूसरा मुकाबला भारतीय समय अनुसार शाम 5:30 बजे खेला जाएगा। साथ ही आपको ये भी बता दें कि क्रिकेट के इतहास में लॉर्ड्स(history of cricket) का मैदान भारतीय टीम के लिए काफी अच्छा रहा हैं। जिसके चलते भारतीय टीम (Indian team) सीरिज पर अपने नाम करना चाहेंगी। हालांकि ये इतना आसान नहीं होगा क्योंकि इंग्लैंड के अंदर पलटवार का दम है और पहले मैच में फ्लॉप होने वाले उसके दिग्गज खिलाड़ी दमदार प्रदर्शन को बेताब होंगे।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author