August 8, 2022

होटल में हुई इस एक गलती की वजह से टूट गया था विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या का रिश्ता, सालों बाद हुआ बड़ा खुलासा

wp-header-logo-230.png

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा और विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने में कामयाब रही हैं। पूरी दुनिया में उनके चाहने वालों की कमी नहीं है और हो भी क्यों न जब यह हसीना खूबसूरती की मूरत हो। फैंस के साथ-साथ किसी समय में ऐश्वर्या बॉलीवुड अभिनेताओं के दिलों पर भी राज करती थी। खूबसूरती की वजह से फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से खबरों का हिस्सा रहती थीं। उनका नाम बॉलीवुड की कई नामचीन अभिनेताओं से जुड़ चुका है लेकिन कभी सलमान खान (Salman Khan) के साथ रिलेशनशिप में रह चुकीं ऐश्वर्या विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के प्यार में दीवानी थी।
कभी प्यार में पागल थे ऐश्वर्या और विवेक
यह बात तो सब जानते हैं कि सलमान खान अपने गुस्से की वजह से फैंस के बीच काफी फेमस हैं लेकिन यही वजह है कि किसी समय में एक्टर के प्यार में पागल ऐश्वर्या उनसे दूर हो गई। सलमान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या को अपना नया प्यार मिला विवेक ओबेरॉय में। फिल्म ‘क्यूं हो गया ना’ के सेट पर हुई मुताकत गहरी दोस्ती में बदल गई थी। कुछ समय बाद दोनों के अफेयर की खबरें फिल्मी गलियारों में फैलने लगीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे लेकिन एक्टर की एक गलती ने इस लव बर्ड्स को हमेशा के लिए अलग कर दिया।
विवेक ने होटल में की एक गलती और हमेशा के लिए अलग हुए लव बर्ड्स
दरअसल विवेक ऐश्वर्या को लेकर काफी सीरियस थे और उनका काफी ख्याल रखते थे। ऐश्वर्या के प्यार में दीवाने बने विवेक ने सलमान से तंग आकर एक होटल के कमरे में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया और कहा कि, “सलमान खान ने उन्हें फोन पर जान से मारने की धमकी दी है।” वहीं इस बयान के बाद ऐश्वर्या तो पूरे मामले से दूर हो गईं लेकिन विवेक सबके निशाने पर आ गए। इस घटना के बाद ऐश्वर्या कभी विवेक की तरफ मुड़कर नहीं देखी।
अंत में अभिषेक बच्चन में मिला सच्चा प्यार
वही बाद में ऐश्वर्या ने विवेक से ब्रेकअप के बाद अभिषेक बच्चन को डेट करना शुरू कर दिया था। अफेयर के कुछ दिनों बाद अभिषेक ने ऐश्वर्या राय को शादी के लिए प्रपोज किया। जिसके बाद दोनों ने परिवार की रजामंदी से 20 अप्रैल 2007 से शानदार तरीके से शादी की थी। फिलहाल कपल शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रहे हैं और उनकी एक बेटी भी है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author