August 8, 2022

शादी के 7 महीने बाद प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ, लाइमलाइट से हुईं दूर तो फैंस…

wp-header-logo-229.png

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के फैंस उनकी आने वाली फिल्मों और उन्हें पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी प्रेगनेंसी के बारे में बताया है तब से लोग कैटरीना कैफ के भी मां बनने की अटकलें लगा रहे हैं। वहीं अब कैटरीना के प्रेगनेंसी की अफवाहों का बाजार गर्म है। जी हां, सूत्रों की माने तो अभिनेत्री अपने पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही है और यही कारण है कि वह पिछले कुछ महीनों से मीडिया की चकाचौंध से दूर है। कैटरीना को लंबे समय से लोगों ने स्पॉट नहीं किया है और उन्होंने खुद को सुर्खियों से दूर रखा है। इस बात ने उनके फैंस को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि क्या अभिनेत्री प्रेगनेंट हैं।
फैंस लगा रहे हैं कयास
एक नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार एक मीडिया पब्लिकेशन ने फैंस के साथ इंस्टाग्राम चैट के दौरान, कई लोगों ने कैटरीना कैफ की अचानक अनुपस्थिति के पीछे का कारण पूछा और पूछा कि क्या वह उम्मीद कर रही हैं। बॉलीवुड की दो पॉपुलर एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आलिया भट्ट जल्द ही मां बनने वाली हैं। सोनम कपूर की डिलीवरी डेट भी काफी करीब है और उनकी गोद भराई भी हो चुकी है। आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की खबर फैंस के साथ शेयर की थी। इस बीच कयास लगाए जा रहे हैं कि कैटरीना कैफ भी बहुत जल्द अपने फैंस को खुशखबरी सुनाने वाली हैं।
लाइमलाइट से गायब हैं कैटरीना
खबर है कि कैटरीना अचानक से लाइमलाइट से गायब हो गई हैं। न तो वह पब्लिक अपीयरेंस दे रही हैं और न ही उन्होंने अपनी कोई लेटेस्ट तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है। हाल ही में वह करण जौहर के 50वें जन्मदिन पर कहीं भी पार्टी में नजर नहीं आईं, वहीं इस पार्टी में बॉलीवुड का हर सेलिब्रिटी नजर आया। बताया जा रहा है कि विक्की-कैट मई में शादी के आखिरी पांच महीने मनाने के लिए न्यूयॉर्क गए थे, जिसकी कुछ तस्वीरें विक्की-कैट ने भी फैंस के साथ शेयर की थी। इसके बाद से कैट लाइमलाइट में नहीं आई हैं।
पाइपलाइन में है कई प्रोजेक्ट्स
गौरतलब है कि 9 दिसंबर 2021 को कैटरीना कैफ ने अभिनेता विक्की कौशल के साथ सात फेरे लिए थे। दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी। शादी के बाद दोनों सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे पर प्यार बरसाते नजर आए। वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ फिल्म सूर्यवंशी में नजर आई थीं। उनकी फिल्म फोन भूत 7 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है, जिसमें वह सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा वह फरहान अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जी ले जरा’ में प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author