August 15, 2022

खटिया पर लेटी हुई आम्रपाली की हॉट अदाओं को देख मदहोश हुए खेसारी, एक्ट्रेस बोलीं- 'मरद अभी बच्चा बा…'

wp-header-logo-232.png

भोजपुरी इंडस्ट्री की बढती डिमांड के बीच आए दिन सोशल मीडिया पर गाने वायरल होते हैं। लिस्नर्स इन गानों को सुनना खूब पसंद कर रहे हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में कुछ नाम ऐसे हैं जो फैंस के बीच खूब सुर्ख़ियों में होते हैं। अगर आप भी भोजपुरी गाने को पसंद करते हैं तो हम लाए है आपके लिए एकतड़कता भड़कता गाना जो फिलहाल इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। इस गाने को जिन्होंने खास बनाया है वह हैं आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की जोड़ी।
भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय स्टार्स में से एक हैं खेसारी जो अपने अभिनय से लेकर सिंगिंग तक के लिए काफी फेमस है वहीं यह जोड़ी जब भी साथ होती है धमाल ही मचा देती है। आम्रपाली दुबे, जिन्होंने 2014 में निरहुआ हिंदुस्तानी सीक्वल के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की आज अपने बोल्ड अवतार से सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। गाने के वीडियो में आम्रपाली पिंक ड्रेस में खटिया पर लेटी हुई बोल्ड एक्सप्रेशन दे रही हैं। वीडियो में वह खेसारी के साथ बोल्ड ठुमके लगा रही हैं।

आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल यादव ने एक साथ कई गानों में अभिनय किया है और ऐसा ही एक गाना जिसने लाखों प्रशंसकों का दिल जीता वह था ‘मरद अभी बच्चा बा’ (Marad Abhi Baccha Ba)। गाने को खुद खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है, बोल पवन पांडे ने लिखे हैं और संगीत मधुकर आनंद ने दिया है। इस गाने को 2018 में रिलीज किया गया है और अब तक 243 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। रिलीज होने के तीन साल बाद भी यह गाना एक बार फिर ट्रेंड में है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author