August 8, 2022

Birthday Special: कभी दिशा पटानी से दूर भागते थे लड़के, आज करोड़ों की मालकिन दिलों पर करती हैं राज

wp-header-logo-159.png

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) जब भी पर्दे पर आती हैं तो फैंस उन्हें देखते ही रह जाते हैं। एक्ट्रेस अपनी फिल्मों के अलावा अपने लुक्स, ड्रेसिंग सेंस और फिटनेस को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। दिशा सोशल मीडिया के जरिए भी अपने फैंस से जुड़े रहने की हर संभव कोशिश करती हैं। ऐसे में यूजर्स को हमेशा उनके नए लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है। इंडस्ट्री की ऐसी खूबसूरत बाला आज अपना 30वां जन्मदिन (Disha Patani Birthday) मना रही हैं। आज दिशा हर लड़के की क्रश हैं और फैंस के बीच अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में हैं लेकिन क्या आपको पता है कि दिशा को आजतक किसी ने हॉट नहीं कहा है। आइये उनके जन्मदिन के अवसर पर जानते हैं उनसे जुडी कुछ दिलचस्प बातें।
दिशा की नेट वर्थ
दिशा पटानी एक गोल्डन हार्ट एक्ट्रेस है और फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं। दिशा के एक्टिंग स्किल्स की इंडस्ट्री में सराहना की जाती है। आज दिशा एक मॉडल, अभिनेता, टेलीविजन होस्ट हैं और हम कह सकते हैं कि वह दुनिया भर में सबसे ज्यादा नेट वर्थ (Disha Patani Net Worth) और पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। एक अंग्रेजी वेबसाइट की माने तो दिशा पटानी की टोटल नेट वर्थ 10 मिलियन अमरीकी डॉलर है, जो इंडियन करेंसी में 75 करोड़ रुपये है।
लग्जरी चीजों की मालकिन हैं दिशा
दिशा की अधिकांश कमाई ब्रांड एंडोर्समेंट से आती है और वह एक ब्रांड के लिए 1-1.5 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। वह एक फैशन मॉडल, आइकन और एक पॉपुलर सेलेब्रिटीज भी हैं। इसके अलावा उन्होंने रियल एस्टेट संपत्तियों में भारी निवेश किया है। दिशा पटानी कमाई के अलावा चैरिटी और सामाजिक कारणों के मामले में भी हमेशा पीछे रहती हैं। दिशा पटानी मुंबई में रहती हैं। दिशा पटानी ने यह लग्जरी घर 2016 में खरीदा था। इस रियल एस्टेट संपत्ति का अनुमानित मूल्य लगभग 5 करोड़ रुपये है। दिशा पटानी का कार कलेक्शन एवरेज है। दिशा के पास मिनी कूपर, मर्सिडीज बेंज और ऑडी जैसी कुछ बेहतरीन लग्जरी कारें हैं।
दिलचस्प बातें
एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि लाइफ में अबतक कोई लड़का उनके पास आकर यह नहीं कहा कि मैं हॉट लगती हूं। एक्ट्रेस के अनुसार कोई उनके साथ फ्लर्ट नहीं करता था। एक्ट्रेस काफी प्राइवेट किस्म कि इंसान हैं और खुद में बिजी रहती हैं। दिशा पटानी के घर में उन्हें एक लड़के की तरह परवरिश दी गई।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author