August 8, 2022

मुश्किल में फंसे श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत, ड्रग्स लेने का है आरोप

wp-header-logo-163.png

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) करीब 2 साल पहले इस दुनिया को अलविदा कह चले गए और अपने पीछे छोड़ गए इंडस्ट्री में ड्रग केस (Drugs Cse) का कनेक्शन। सुशांत की मौत के बाद जांच में इस बात का खुलासा हुआ कि बॉलीवुड में ड्रग्स का लिंक बहुत ज्यादा है। और इस लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ गया है। जी हां, शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) के बेटे और श्रद्धा कपूर (Shraddha kapoor) के भाई सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor) को बेंगलुरु पुलिस ने एक रेव पार्टी में ड्रग्स के लिए पॉजिटिव टेस्ट करने के बाद हिरासत में लिया है।
होटल पार्टी पर हुई थी पुलिस की रेड
मिली जानकारी के अनुसार रविवार को पुलिस ने एक फाइव स्टार होटल में रात भर के ड्रग पार्टी का भंडाफोड़ किया। सिद्धांत सहित कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया और उनके ब्लड सेम्पल लिए गए। सिद्धांत कपूर उन छह लोगों में शामिल थे जिनके ड्रग्स टेस्ट में पॉजिटिव आए हैं। इसके बाद उन्हें हिरासत में लिया गया है और उसे उल्सूर पुलिस स्टेशन में रखा गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बेंगलुरु पुलिस ने एमजी रोड पर एक होटल पर छापा मारा जहां कल रात रेव पार्टी का आयोजन किया जा रहा था। पुलिस ने कहा, “एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को कल रात बेंगलुरु के एक होटल में एक रेव पार्टी में पुलिस छापेमारी के दौरान हिरासत में लिया गया। वह ड्रग्स का सेवन करने वाले 6 लोगों में शामिल हैं। फिलहाल जांच चल रही है। हालांकि, अभी यह खुलासा नहीं हुआ है कि हिरासत में लिए गए छह लोगों ने पार्टी में ड्रग्स का सेवन किया या पार्टी में आने से पहले उन्होंने इसे लिया।
ड्रग्स केस में श्रद्धा कपूर का नाम भी आया था सामने
बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स के मामले में श्रद्धा कपूर का नाम सामने आया था। 2020 में, कथित तौर पर ड्रग्स के कथित कब्जे को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा अभिनेत्री से पूछताछ की गई थी, लेकिन उसके खिलाफ कुछ भी सबूत नहीं मिला। श्रद्धा ने स्वीकार किया कि उन्होंने सुशांत की ‘छिछोरे’ की सक्सेस पार्टी में शिरकत की जो उनके पवना गेस्टहाउस में आयोजित की गई थी। लेकिन उन्होंने किसी भी तरह का ड्रग्स लेने से इनकार किया। पिछले साल, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी द्वारा कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर एक कथित ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ करने के बाद गिरफ्तार किया गया था। जमानत मिलने से पहले वह 26 दिन न्यायिक हिरासत में रहे। हाल ही में आर्यन को कोर्ट से क्लीन चिट मिली थी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author